Home Entertainment ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में नई एंट्री, कपूर खानदान की बेटी...

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में नई एंट्री, कपूर खानदान की बेटी होगी करण जौहर की हीरोइन, OTT पर रिलीज होगी फिल्म

81
0

नई दिल्ली. बॉलीवुड के गलियारों से रोज नई फिल्मों के बनने की खबरें आती हैं. आने वाली फिल्मों में कौन-कौन से कलाकार होंगे और कैसे फिल्म तैयार होगी अक्सर इस बारे में खबरें मिल जाती हैं. आज खबर करण जौहर की फ्रेंचाइजी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ की. इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड को कई नए सितारे दिए, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अन्नया पांडे जैसे नाम शामिल हैं. अब करण जल्द ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक नई एंट्री होने जा रही है. करण जौहर की इस फिल्म में कपूर खानदान की बेटी हीरोइन बनने वाली हैं.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर सुर्खियों में बने करण जौहर अब जल्द अपनी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के तीसरे पार्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कराने वाले हैं. हर बार की तरह इस बार भी फिल्म में नए फेस दिखाई देने वाले हैं. कपूर खानदान की लाडली करण जौहर की हीरोइन बनने जा रही हैं.

कौन है KJ की नई हीरोइन
करण जौहर की फिल्मों को देखना लोगों को पसंद है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के दोनों पार्ट्स को लोगों का बहुत प्यार मिला, इसलिए एक बार फिर से करण फिल्म के तीसरे पार्ट लाने के लिए तैयार है. फिल्म के लिए एक्ट्रेस को चुन लिया गया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को फिल्म करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में दिखाई देंगी. इसकी शूटिंग इस साल के लास्ट में शुरू हो सकती है.

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ के साथ नया एक्सपेरिमेंट!
फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने ये भी आया है कि फिल्म बड़े पर्दें पर नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ को करण वेब सीरीज में बदलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. यानी ये शनाया कपूर का ओटीटी डेब्यू होगा.

वृषभा’ में भी आने वाली हैं नजर
आपको बता दें कि शनाया कपूर उन स्टार किड्स में एक है, जो सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन अभी कुछ दिनों पहले शनाया अपने लुक की वजह से नहीं बल्कि एक फिल्म की वजह से सुर्खियों में आ गईं थी. शनाया कपूर का नाम मोहनलाल के साथ फिल्म ‘वृषभा’ से जुड़ा था. संजय कपूर की बेटी फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाली हैं.

टैग: Karan johar, शनाया कपूर

(टैग्सटूट्रांसलेट) शनाया कपूर(टी) शनाया कपूर न्यूज(टी) शनाया कपूर फिल्म(टी) शनाया कपूर की आने वाली फिल्में(टी) शनाया कपूर का ओटीटी डेब्यू(टी) शनाया कपूर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3(टी) स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3(टी) स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्रेंचाइजी(टी) करण जौहर(टी) करण जौहर न्यूज(टी) करण जौहर फिल्म्स(टी) करण जौहर की आने वाली फिल्में(टी) करण जौहर ने शनाया कपूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर के तीसरे भाग में पेश किया (टी) शनाया कपूर की उम्र (टी) शनाया कपूर (टी) शनाया कपूर चचेरे भाई (टी) संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी

Source link

Previous articleयुवराज सिंह ने जिस गेंदबाज को जड़े थे 6 छक्के, उसने टेस्ट में रचा इतिहास, 2007 में किसने किया था मोटिवेट?
Next articlePHOTOS: दुन‍िया में भारत के आगे नहीं टिकता पाक‍िस्‍तानी पासपोर्ट, रैंक‍िंग में भी पछाड़ा, नीचे से चौथे पायदान पर आया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here