Home Entertainment Project K टीम पहुंची अमेरिका, कमल हासन से प्रभास तक, 20-21 जुलाई...

Project K टीम पहुंची अमेरिका, कमल हासन से प्रभास तक, 20-21 जुलाई को नाग अश्विन खोलेंगे पिटारा

33
0

What is Project K: मुंबई. नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ पर इस समय सभी की नजरें बनी हुई हैं. फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आने वाली है और इसे पूरी टीम अमेरिका पहुंच गई है. अमेरिका से कमल हासन, प्रभास, राणा डग्गुबाती की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ​कल यानी 20 जुलाई को फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट शेयर की जाएगाी. वहीं, भारत में 21 जुलाई को फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट किया जाएगा.

01

ना​ग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की डिटेल्स से जुड़ा इंतजार अब खत्म होने वाला है. फिल्म की पूरी टीम ने बड़े स्तर पर फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट देने की तैयारी कर ली है. फिल्म के लीड एक्टर प्रभास सहित दूसरे एक्टर्स खास तौर पर अमेरिका पहुंच चुके हैं.

02

20 जुलाई को यूएसए में और 21 जुलाई को भारत में ‘प्रोजेक्ट के’ से जुड़ा बड़ा अनाउंसमेंट होगा. इसके अलावा प्रभास की फिल्म ‘सालार’ से जुड़ी बड़ी जानकारी भी सामने आ सकती है. नाग अश्विन और टीम San Diego Comic Con 2023 में फिल्म से जुड़ी सारी जानकारी शेयर करेगी.

03

San Diego Comic Con 2023 से पहले फिल्म में खास भूमिका निभा रहे कमल हासन भी पहुंच चुके हैं. मंगलवार को कमल अमेरिका की सड़कों पर घूमते नजर आए. ‘प्रोजेक्ट के’ से पहले कमल की फिल्म ‘इंडियन 2’ बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

04

वैजयंती फिल्म्स की तरफ से ट्विटर पर प्रभास और राणा डग्गुबाती का एक फोटो शेयर किया गया है. जिसमें दोनों ‘प्रोजेक्ट के’ हूडी पहने दिख रहे हैं और सामने हॉलीवुड लिखा नजर आ रहा है. इसके साथ कैप्शन दिया गया है, ‘दि मैन हैव लैंडेड इन दि यूएसए, सैन डियागो में 20 जुलाई को मिलते हैं.’

05

San Diego Comic Con 2023 में होने वाले ‘प्रोजेक्ट के’ इवेंट को ‘This is Project K: First Glimpse of India’s Mytho-sci-fi Epic’ नाम दिया गया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

(टैग्सटूट्रांसलेट)प्रोजेक्ट के(टी)प्रोजेक्ट के मूवी(टी)प्रोजेक्ट के मूवी विवरण(टी)प्रोजेक्ट के मूवी टीज़र(टी)प्रोजेक्ट के मूवी ट्रेलर(टी)प्रोजेक्ट के मूवी रिलीज की तारीख(टी)प्रोजेक्ट के मूवी शीर्षक(टी)प्रोजेक्ट के मूवी निर्देशक(टी)प्रोजेक्ट के बजट(टी)प्रोजेक्ट के कास्ट(टी)प्रोजेक्ट के झलक(टी)प्रभास(टी)अश्विन नाग(टी)कमल हासन(टी)अमिताभ बच्चन(टी)दीपिका पैड उकोन(टी)दिशा पाटनी(टी)साउथ सिनेमा(टी)साउथ सिनेमा नवीनतम समाचार(टी)सैन डिएगो कॉमिक-कॉन

Source link

Previous articleपीएम नरेंद्र मोदी ने व्हाइट हाउस में क्रिकेट के बारे में की बात, अमेरिका में भी बढ़ेगा क्रिकेट: नीता अंबानी
Next articleहाई कोलेस्ट्रॉल को जड़ से खत्म कर सकते हैं 3 हरे पत्ते, पोषक तत्वों का हैं भंडार, सेहत कर देंगे दुरुस्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here