Home Cricket ACC Men’s Emerging Cup: भारत-पाकिस्तान मैच में जोस बटलर का जलवा, दस्ताने...

ACC Men’s Emerging Cup: भारत-पाकिस्तान मैच में जोस बटलर का जलवा, दस्ताने में आए 3 कैच

39
0

हाइलाइट्स

भारत-पाकिस्तान मैच में जोस बटलर का जलवा
दस्ताने में आए 3 शानदार कैच

नई दिल्ली. एसीसी मेंस इमर्जिंग कप का 12वां मुकाबला भारत ए और पाकिस्तान ए के बीच कोलंबो में खेला जा रहा है. इस हाईवोल्टेज मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में विकेटकीपर के तौर पर शिरकत कर रहे भारतीय खिलाड़ी ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) बटलर का ग्लव्स पहनकर मैदान में उतरे हैं. यहां उन्होंने ज्यों ही विकेट के पीछे तीन शानदार कैच लपके वह चर्चा के विषय बन गए. बताया जा रहा है आईपीएल के दौरान बटलर ने खुद अपने ये ग्लव्स जुरेल को गिफ्ट किए थे. इस ग्लव्स पर बटलर का नाम भी लिखा हुआ है. दोनों खिलाड़ी आईपीएल के दौरान राजस्थान रॉयल्स के लिए शिरकत करते हुए नजर आए थे.

कोलंबो में पाकिस्तान की स्थिति नाजुक:

कोलंबो में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई है. ग्रीन टीम ने अपने शुरूआती पांच बड़े विकेट 78 रन पर ही गंवा दिए हैं. टीम के लिए फिलहाल कप्तान मोहम्मद हारिस दो गेंद में दो और कासिम अकरम पांच गेंद में बिना खाता खोले मैदान में टिके हुए हैं. टीम का स्कोर 24 ओवर की समाप्ति के बाद पांच विकेट के नुकसान पर 79 रन है. विपक्षी टीम के लिए आउट होने वाले खिलाड़ी सईम अय्यूब (0), साहबजादा फरहान (35), ओमैर यूसुफ (0), हसीबुल्लाह खान (27) और कामरान गुलाम (15) हैं.

यह भी पढ़ें- ICC Test Rankings: रोहित टॉप 10 में लौटे, यशस्वी ने भी लगाई दहाड़, कोहली की जानें रैंकिंग

राजवर्धन हैंगरगेकर और मानव सुथार को मिली 2-2 सफलता:

कोलंबो में राजवर्धन हैंगरगेकर और मानव सुथार का अबतक जलवा देखने को मिला है. इन दोनों खिलाड़ियों ने क्रमशः दो-दो सफलता प्राप्त की है. इनके अलावा रियान पराग ने एक विकेट चटकाया है. इन तीनो गेंदबाजों के अलावा हर्षित राणा, नितीश कुमार रेड्डी, निशांत सिंधु और अभिषेक शर्मा ने भी गेंदबाजी की है, लेकिन इन्हें कोई सफलता हाथ नही लगी है.

टैग: भारत बनाम पाकिस्तान, अगर बटलर, टीम इंडिया

Source link

Previous articleतीस्ता सीतलवाड़ को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत, कहा- गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश नहीं करेंगी
Next articleरिलीज से पहले ही गदर फिल्म के सामने आईं थी मुश्किलें, नहीं मिले थे डिस्ट्रीब्यूटर, लेकिन मूवी ने पलट दी कायनात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here