Home Entertainment ‘बेकरार करके हमको…’ कौन है ‘जवान’ के इस गाने का कोरियोग्राफर? नाम...

‘बेकरार करके हमको…’ कौन है ‘जवान’ के इस गाने का कोरियोग्राफर? नाम जानकर तरीफ में पढ़ने लगेंगे कसीदे

35
0

नई दिल्ली. शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ प्रीव्यू रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है. लुक्स से लेकर एक्टर्स तक, हर चीज ने ध्यान खींचा लेकिन दो चीज ऐसी थीं जो फैंस के बीच तुरंत लोकप्रिय हो गईं. पहले शाहरुख खान का टकला लुक और दूसरी प्रीव्यू के लास्ट में किए गए शाहरुख खान के डांस. वीडियो में शाहरुख खान लोकप्रिय रेट्रो गीत ‘बेकरार करके’ पर डांस करते देखे जा रहे हैं. अब इसको लेकर एक खबर सामने आई है, जिसमें इस गाने के कोरियोग्राफर के बारे में बताया गया है. क्या आप जानते हैं कि शाहरुख के ‘बेकरार करके’ डांस को किसने कोरियोग्राफ किया है.

‘जवान’ के देखने के लिए फैंस काफी बेकरार हैं. लेकिन अभी लोगों की बेकरारी ये जानने के लिए है कि शाहरुख के डांस को आखिर किसने कोरियोग्राफर किया है. आप भी ये जानने के लिए बेताब हैं तो आपको बता ही देते हैं.

‘पठान’ ने दिया था आइडिया
गाने की कोरियोग्राफी किसी और ने नहीं बल्कि शाहरुख खान ने खुद की है. सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान ही थे, जिन्होंने बैकग्राउंड में बज रहे ‘बेकरार करके’ के साथ इस विशेष सीक्वेंस में डांस स्टेप्स शुरू करने का आइडिया खुद ही रखा था. उन्होंने स्टेप्स को कोरियोग्राफ करने का जिम्मा भी लिया, जिससे ये सीन पूरी तरह से बदल गया.

फैंस के बीच पसंदीदा बन गए शाहरुख का डांस मूव्स
शाहरुख खान द्वारा तैयार किए गए इम्प्रोवाइज्ड डांस मूव्स फैंस के बीच पसंदीदा बन गया है. ये स्टेप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और तो और इस पर इंटरनेट पर मीम्स बन रहे हैं.

6 अलग-अलग लुक में भी नजर आएंगे किंग खान
आपको बता दें कि ‘जवान’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा ​​​​शामिल हैं. फिल्म की शूटिंग पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में की गई थी. कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख 6 अलग-अलग लुक में भी नजर आएंगे. जवान पहले जून में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, निर्माताओं ने रिलीज को सितंबर तक आगे बढ़ा दिया है.

टैग: शाहरुख खान

Source link

Previous articleI.N.D.I.A. में रहकर बार-बार NDA का जिक्र क्यों कर रहे नीतीश? इस बात पर भी छलक आया दर्द
Next articleभीलवाड़ा: बस स्टैंड पर फैला करंट, चपेट में आने से 2 की लोगों की दर्दनाक मौत, हड़कंप मचा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here