Home Entertainment ‘तारक मेहता…’ मैं दयाबेन की कब होगी एंट्री? भाई सुंदर लाल ने...

‘तारक मेहता…’ मैं दयाबेन की कब होगी एंट्री? भाई सुंदर लाल ने किया खुलासा, दिशा या कोई और कौन निभाएगा ये रोल

36
0

मुंबई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah)पिछले कई महीनों से चर्चा में चल रहा है. इन विवादों के बीच शो की ऑडियंस के लिए एक अच्छी खबर आने सामने आ रही है. शो में दयाबेन के किरदार की फिर से वापसी हो रही है. दयाबेन का किरदार दिशा वकानी निभा रही थीं. वह पिछले 6 साल से अधिक समय से शो से गायब है. साल 2017 में वह मैटेरनिटी लीव चली गईं और तब से वह शो में वापस नहीं आईं. पिछले कई सालों से उनकी वापसी के कयास लग रहे हैं, लेकिन शो में उनकी वापसी नहीं हो पाई.

अब कहा जा रहा है कि दयाबेन के किरदार में कोई और नहीं बल्कि दिशा वकानी (Disha Vakani) ही वापसी करेंगी. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक फैनफेज के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रील शेयर की गई, जिसमें दिशा के रियल भाई मयूर वकानी इसकी पुष्टि करते हुए दिख रहे हैं. मयूर वकानी शो में दयाबेन के भाई सुंदर का किरदार निभाते हुए आ रहे हैं.

TMKOC

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की वापसी होगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

जी न्यूज डॉट कॉम के मुताबिक, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेटेस्ट एपिसोड में सुंदर लाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि दयाबेन इस दिवाली पर वापस आएंगी. अब क्या मेकर्स दिशा को दयाबेन के रूप में वापस लाने में कामयाब हुए हैं या शो के लिए कोई नया चेहरा ढूंढ लिया है, ये तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल, मेकर्स की ओर से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है.

दिशा वकानी की बराबर कोई नहीं

इस साल मार्च में, असित कुमार मोदी ने दिशा वकानी के शो में वापसी को लेकर कहा था कि वह नई कलाकार को ढूंढ़ रहे हैं, जो दयाबेन का किरदार निभा सके. दयाबेन का किरदार निभाना आसान नहीं है. दिशा वकानी ने जिस तरह से ये किया वो हर कोई जानता है. उनकी तरह कोई नहीं कर सकता, अगर वही वापस आएंगी, तो खुशी होगी.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ गए ये कलाकार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगभग 15 सालों से सफलतापूर्वक चल रहा है. बीते कुछ सालों में दिशा वकानी, भव्य गांधी, शैलेश लोढ़ा और नेहा मेहता सहित कई कलाकार शो से बाहर हो चुके हैं. हाल ही में राज अनादकट ने भी शो छोड़ दिया था. राज शो में टप्पू का किरदार निभा रहे थे.

टैग: Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Source link

Previous articleइन 7 फिल्मों से तबाह हुआ सुपरस्टार के भांजे का करियर, धमाकेदार हुई थी बॉलीवुड डेब्यू, 8 साल से हैं पर्दे से दूर
Next articleहेमा मालिनी को देख जब भीड़ हुई बेकाबू, बौखला गए थे देव आनंद, 70 के दशक में ब्लॉकबस्टर फिल्म ने कमाए थे 50 लाख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here