Home India जोधपुर पर घिरी गहलोत सरकार: बीजेपी हुई हमलावर, पूनावाला ने जमकर कसे...

जोधपुर पर घिरी गहलोत सरकार: बीजेपी हुई हमलावर, पूनावाला ने जमकर कसे तंज, विधानसभा में हंगामा

37
0

हाइलाइट्स

देशभर में सुर्खियों में आया जोधपुर
विवि गैंगरेप केस और सामूहिक हत्याकांड पर बवाल
बीजेपी के केन्द्रीय मंत्रियों ने भी बोला गहलोत सरकार पर हमला

जयपुर. राजस्थान का दूसरा सबसे बड़ा शहर जोधपुर (Jodhpur) इन दिनों देशभर में सुर्खियों में बना हुआ है. जोधपुर सीएम अशोक गहलोत का गृह जिला है. यहां एक के बाद एक हो रही बड़ी वारदातों के चलते बीजेपी सीएम गहलोत पर चौतरफा हमलावर हो गई है. हालांकि जोधपुर में हुई तीनों बड़ी वारदातों में पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपियों को दबोच लिया है. लेकिन इन मुद्दों पर सड़क से लेकर विधानसभा तक में घमासान मचा हुआ है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने जोधपुर की घटनाओं समेत प्रदेश के अन्य इलाकों में हुई आपराधिक वारदातों का जिक्र करते हुए गहलोत सरकार पर हमला बोला है. पूनावाला ने जोधपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की हुई हत्या, स्कूल रेप केस, करौली रेप केस और सीकर केस का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है. पूनावाला ने कहा कि राजस्थान कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. कांग्रेस मतलब अराजकता की गारंटी में हो गई है.

महिलाएं और बच्चे उनके लिए राजनीति के टूल्स हैं
पूनावाला ने राजस्थान में हुई घटनाओं को लेकर केवल सीएम अशोक गहलोत ही नहीं बल्कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को भी घेरा. पूनावाला ने कहा कि राजस्थान में इतना कुछ होने के बाद भी प्रियंका और राहुल एक शब्द भी नहीं बोलेंगे. लड़की हूं खोखला नारा है. महिलाएं और बच्चे उनके लिए राजनीति के टूल्स हैं.

शेखावत, मेघवाल, गुर्जर और मीणा ने भी बोला हमला
वहीं केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, बीजेपी राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर और राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा समेत बीजेपी के कई नेताओं ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है. राजस्थान में चल रही विधानसभा में भी इन मुद्दों पर जमकर हंगामा हुआ है. इससे पहले पेपर लीक केस को लेकर अजमेर में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर और जयपुर में जोधपुर गैंगरेप केस पर को लेकर राजस्थान यूनिवर्सिर्टी में एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज का मामला गरमाया हुआ है.

टैग: Ashok Gehlot Government, जयपुर समाचार, जोधपुर समाचार, राजस्थान समाचार

Source link

Previous articleBhaiyaji Kahin: भारत के लोगों से हुआ इस अफ़ग़ानिस्तानी महिला को प्यार | NDA vs INDIA | BJP
Next articleसहरसा में ‘मौत की सड़क’, इन 11 ब्लैक स्पॉट पर इस साल 64 लोगों ने गंवाई जान, यहां देखें लिस्‍ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here