Home Entertainment ‘चमक उठती हैं आंखें, श्वेता की जगह’…जया बच्चन ने बताया था कैसी...

‘चमक उठती हैं आंखें, श्वेता की जगह’…जया बच्चन ने बताया था कैसी है बहू ऐश्वर्या संग अमिताभ बच्चन की बॉन्डिंग

42
0

नई दिल्ली. जब कभी बॉलीवुड के दिग्गज परिवारों की बात होती है, तो बच्चन परिवार का नाम जरूर लिया जाता है. ये परिवार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सम्मानित और प्रतिष्ठित परिवारों की लिस्ट में शामिल है. 2007 में ऐश्वर्या राय इस परिवार की बहू बनीं और तब से वह लगातार आदर्श बहू के तौर पर मिसाल पेश कर रही हैं. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के कुछ समय बाद ही उनकी सास जया बच्चन ने पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर शिरकत की थी.

इस शो पर शिरकत करने के दौरान जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय संग अपने और अमिताभ बच्चन के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. बहू संग बिग बी की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए दिग्गज एक्ट्रेस ने कहा था, “ अमितजी जब भी ऐश्वर्या की तरफ देखते हैं, उन्हें ऐसा लगता है कि मानो श्वेता घर आ गई हो”.

बहू को देख चमक उठती हैं बिग बी की आंखें-
वह आगे कहती हैं, “ हर बार ऐश्वर्या को देखकर उनकी आंखें चमक उठती हैं. वह घर में श्वेता की कमी को पूरा करेंगी. हम कभी भी यह बात स्वीकार नहीं कर पाए कि श्वेता अब परिवार में नहीं है, उसकी शादी हो चुकी है और अब वह बच्चन नहीं है”.

बहू नहीं, दोस्त हैं ऐश्वर्या-
जया बच्चन ने शो पर बातचीत के दौरान करण जौहर संग साझा किया कि उनके और ऐश के बीच सास-बहू का कम और दोस्ती का रिश्ता ज्यादा है. उन्होंने कहा, “ मैं उसके (ऐश्वर्या राय) पीछे किचन पॉलिटिक्स नहीं करती हूं. अगर मुझे उसकी कोई बात पसंद नहीं आती है, तो मैं सीधे उसको बता देती हूं और वह भी ऐसा ही करती हैं”.

‘कभी खुशी कभी गम’ एक्ट्रेस ने आगे अपनी बहू की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि ऐश्वर्या खुद एक बहुत बड़ी स्टार हैं लेकिन वह बच्चन परिवार में काफी अच्छे से घुल-मिल गई हैं. वह हमेशा से ही मुझे बहुत पसंद हैं और वह जब भी हम सब के साथ होती हैं तो सबकी बहुत इज्जत करती हैं”.

बता दें, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘गुरु’, ‘कुछ ना कहो’ और ‘रावण’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया था. फिल्म ‘गुरु’ के सेट पर ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं और कुछ साल डेट करने के बाद साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली थी.

टैग: Abhishek bachchan, ऐश्वर्या राय, Aishwarya rai bachchan, मनोरंजन विशेष, Jaya bachchan

(टैग्सटूट्रांसलेट)ऐश्वर्या राय की उम्र(टी)ऐश्वर्या राय की पहली फिल्म(टी)ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड ईयर(टी)ऐश्वर्या राय पति(टी)ऐश्वर्या राय परिवार(टी)ऐश्वर्या राय की बेटी का नाम(टी)ऐश्वर्या राय की बेटी की उम्र(टी)ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की एक साथ फिल्में(टी)अमिताभ बच्चन की उम्र(टी)अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में(टी)अमित एबीएच बच्चन की पत्नी(टी)अमिताभ बच्चन की सर्वश्रेष्ठ फिल्में(टी)अमिताभ बच्चन की ऊंचाई(टी)अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म(टी)जया बच्चन की उम्र(टी)जया बच्चन की ऊंचाई(टी)जया बच्चन-अमिताभ बच्चन की एक साथ फिल्में(टी)जया बच्चन की सैलरी

Source link

Previous articleविपक्षी गठबंधन ने INDIA नाम रखकर तोड़ा कानून? दिल्ली पुलिस से की गई शिकायत में सभी 26 दलों को दंडित करने की मांग
Next articleAsia Cup 2023 का शेड्यूल जारी, भारत-पाकिस्तान का पहला मैच 2 सितंबर को, जानें पूरा कार्यक्रम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here