Home Entertainment शाही घराने से है एक्ट्रेस का नाता, संजय दत्त संग भी कर...

शाही घराने से है एक्ट्रेस का नाता, संजय दत्त संग भी कर चुकी हैं काम, मां-नानी भी थीं मशहूर अदाकारा, पहचाना क्या?

33
0

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड के स्टार किड्स छाए रहते हैं. इनमें से कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने परिवार से अलग पहचान बनाई है, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो बड़ा ब्रेक मिलने के बाद भी इंडस्ट्री में सफलता हासिल नहीं कर पाए. आज बॉलीवुड की एक ऐसी ही एक्ट्रेस की बचपन की फोटो लाए हैं जो इंडस्ट्री के नामचीन परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद अपनी पहचान बनाने में असफल रही हैं. तो चलिए देखते हैं क्या आप पहचान पाते हैं इस एक्ट्रेस को या नहीं-

फोटो में नजर आ रही ये दोनों क्यूट बच्चियां इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं, लेकिन किसी के भी हाथ मां और नानी जैसी सफलता नहीं लगी. इन बच्चियों की मां और नानी दोनों ही अपने-अपने दशक में बॉलीवुड पर राज कर चुकी हैं. इतना ही नहीं ये बच्चियां असल जिंदगी में बंगाल के शाही घराने से ताल्लुक रखती हैं.

अगर अभी भी नहीं समझे तो बता दें, फोटो में दिख रही ये दोनों बच्चियां और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस राइमा सेन और रिया सेन हैं. राइमा सेन और रिया सेन दिग्गज अभिनेत्री मुनमुन सेन और त्रिपुरा के राजकुमार भरत देव वर्मा की बेटियां हैं. मुनमुन सेन को हिंदी, बंगाली के साथ ही मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में योगदान के लिए भी जाना जाता है. रिया और राइमा की नानी सुचित्रा सेन आज भी बंगाली सिनेमा की महानायिका के नाम से मशहूर हैं.

बंगाली इंडस्ट्री में बनाई पहचान-
अब अगर राइमा सेन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 1999 में फिल्म ‘गॉडमदर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी सराहा गया था. उसके बाद ये एक्ट्रेस ‘दामन’, ‘चोखेर  बाली’, ‘दस’ और ‘परिणीता’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हिंदी फिल्मों में कुछ खास सफलता न मिल पाने पर राइमा ने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया और उन्होंने कई बंगाली फिल्मों में काम किया.

बहन ने फिल्मों से बनाई दूरी-
राइमा सेन की छोटी बहन रिया सेन भी उन्हीं की तरह बॉलीवुड में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई. फिल्मों में कुछ खास कमाल न कर पाने के बाद रिया ने फिल्मों से दूरी बना लिया और साल 2017 में उन्होंने शिवम तिवारी संग शादी कर ली थी.

टैग: बॉलीवुड अभिनेत्री, मनोरंजन विशेष

(टैग्सटूट्रांसलेट) राइमा सेन की बचपन की फोटो(टी) राइमा सेन की अनदेखी बचपन की फोटो(टी) राइमा सेन मां(टी) राइमा सेन दादी(टी) राइमा सेन का रॉयल कनेक्शन(टी) राइमा सेन की पहली फिल्म(टी) राइमा सेन बहन(टी) राइमा सेन अब कहां हैं(टी)रिया सेन की बचपन की फोटो(टी)रिया सेन पति(टी)रिया सेन मां(टी)रिया सेन पिता(टी)रिया सेन दादी(टी)रिया सेन अब कहां हैं(टी)संजय दत्त की उम्र (टी)संजय दत्त की पत्नी(टी)संजय दत्त की बेटी(टी)संजय दत्त की आगामी फिल्म(टी)संजय दत्त की पहली पत्नी(टी)संजय दत्त की कुल संपत्ति(टी)संजय दत्त के पिता(टी)संजय दत्त की मां(टी)सैफ अली खान की उम्र(टी)सैफ अली खान की पत्नी(टी)सैफ अली खान-अमृता सिंह तलाक(टी)सैफ अली खान के बच्चे(टी)सैफ अली खान की फिल्में(टी)सैफ अली खान की आने वाली फिल्म

Source link

Previous articleये आक्रामक मछली खाएगी मच्छरों का लार्वा, खत्‍म करेगी मलेरिया और डेंगू
Next articleNDA LIVE: एनडीए की बैठक में पहुंचे PM मोदी, कहा- समय की कसौटी पर खरा उतरा है राजग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here