Home Entertainment एसडीएम ज्योति मौर्य, सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी के बाद...

एसडीएम ज्योति मौर्य, सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी के बाद भोजपुरी गाना ‘पाकिस्तानी भौजी’ हो रहा वायरल!

31
0

मुंबई। पिछले कुछ दिनों सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी ने तूल पकड़ा हुआ है. सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों तक दोनों की लव स्टोरी और सीमा हैदर के नेपाल के रास्ते भारत आने की चर्चा हो रही है. कोई सीमा और सचिन को सपोर्ट कर रहा है, तो कोई सीमा को पाकिस्तानी जासूस बता रहा है. इस मामले पर न सिर्फ भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्टर पर भी राजनीति हो रही है. इस मामले पॉपुलैरिटी को देखते हुए कई भोजपुरी सिंगर्स ने सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर गाने बना रहे हैं.

भोजपुरी सिंगर्स इन गानों के जरिए सीमा हैदर के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. वही एक सिंगर ने गानों के जरिए सीमा पर सवाल उठाया है कि क्या वह जासूस हैं. एक सिंगर ने सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर बिरहा भी बनाया है. खास बता है यह है कि यह गाने भोजपुरिया जवार के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग इन्हें पसंद कर रहे हैं.

” isDesktop=’true’ id=’6929889′ >

भोजपुरी की प्रसिद्ध सिंगर चंदा शर्मा ने ‘पाकिस्तानी भउजी चालीसा’ सॉन्ग को गाया है. इस गाने के जरिए उन्होंने सीमा हैदर को पाकिस्तानी भउजी बताया है. इस गाने में उन्होंने दोनों की लव स्टोरी को भी बया किया है.

” isDesktop=’true’ id=’6929889′ >

वहीं, सिंगर धनपत राज ने ‘सीमा हैदर सचिन पबजी चालीसा’ गाने के जरिए बताया कि कैसे सीमा और सचिन की बातचीत पबजी के जरिए हुई और दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े.

” isDesktop=’true’ id=’6929889′ >

वहीं, बिरहा के लिए मशहूर ओम प्रकाश दिवाना ने ‘दुल्हन या जासूस’ नाम से बिरहा गाया है. इसमें वह पहले सचिन और सीमा की लव स्टोरी को बता रहे हैं. वह प्यार को पवित्र बताते हैं. साथ ही सीमा और सचिन को लेकर जासूसी और षड्यंत्र की खबरों को भी अपने अंदाज में प्रस्तुत किया है. वहीं, विष्णु यादव ने ‘सीमा हैदर की तीन शादी’ के नाम से गाना गा

टैग: Bhojpuri Song

Source link

Previous articleATS ने सीमा हैदर से की 8 घंटे लंबी पूछताछ, फिलहाल जासूसी का शक नहीं, मगर क्लीन चिट भी नहीं
Next articleपेट की गंदगी को क्लीन स्वीप कर देगी ये 3 हर्बल टी, रात में सोने से पहले कर लें सेवन, सुबह बोझ हो जाएगा हल्का

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here