Home India UP News: नदी किनारे रील बना रहे 2 चचेरे भाई डूबे, नानी...

UP News: नदी किनारे रील बना रहे 2 चचेरे भाई डूबे, नानी की 13वीं पर आए थे, रेहान का शव मिला, चांद की तलाश

41
0

इटावा. रील बनाना कितना घातक हो रहा है, इसकी बानगी हर और कहीं ना कहीं नजर आती हुई दिखाई दे रही है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का है. यहां पर सेंगर नदी के किनारे खड़े होकर रील बनवाना दो चचेरे भाइयों को महंगा पड़ गया. दोनों किशोर नदी में डूब गए, जिससे एक की मौत जब की दूसरे की तलाश जारी है. दोनों किशोरों के सेंगर नदी में नहाने के वीडियो सामने आए हैं, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दोनों किशोर अपने दोस्तों के साथ है और सामने वाले मोबाइल में वीडियो कैद कर रहे हैं.

इटावा के एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि आज सुबह दस बजे के आसपास दिल्ली से नानी की तेहरवी में शामिल होने आए 17 साल के रेहान और 13 साल का चांद सेंगर नदी में डूब गया. जैसे ही दोनों के डूबने की सूचना मिली गांव वाले मौके पर पहुंचे. उन्होंने तत्कालिक तौर पर पुलिस को इस बात की सूचना दी जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों और पुलिस ने दोनों को निकालने की कोशिश की, लेकिन रेहान का शव बरामद हो गया है, जिसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

चांद को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है।. परिजन ऐसा बता रहे है कि दिल्ली बदरपुर बॉर्डर से आए चचेरे भाई हैं. नदी पर फोटो सेशन कर रहे थे, तभी अचानक से पैर फिसलने से रिहान नदी में गिर गया,उसको बचाने के दौरान छोटा भाई चांद भी डूब गया. गोताखोरों और पुलिस ने रेहान के शव को 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नदी से बाहर निकाला.

मौत का शिकार बना रेहान सोशल मीडिया पर वीडियो डालने का शौकीन था। जिसके लिए नदी पर फोटो, वीडियो और रील्स बनाने के लिए गया हुआ था. पिछले दिनों महातुआ गांव की बुजुर्ग महिला की मौत के बाद आज उनकी तेहरवीं थी, जिसमें दूरदराज के तमाम नजदीकी और परिवारीजन शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे. इसी बीच दिल्ली के बदरपुर से आए 17 साल का रिहान और 13 साल का चांद चार अन्य अपने दोस्तों के साथ में शेरगढ़ नदी के किनारे जा पहुंचे. जहां रेहान और चांद सेल्फी लेने लगे इसी बीच रिहान का किसी तरह से नदी के किनारे पैर फिसल  गया.

रेहान को गिरता देख कर के चांद ने उसे खींचने की कोशिश की लेकिन दोनों नदी में जा गिरे. दो किशोरों के नदी में गिरने की सूचना स्थानीय लोगों ने गांव वालों और पुलिस को दी, जिसके बाद बड़े पैमाने पर गांव वाले मौके पर पहुंचे हैं. स्थानीय थाना इकदिल पुलिस सीओ अमित कुमार सिंह की अगुवाई में सर्च अभियान चला रही है.

सर्च अभियान में रेहान के शव को नदी से बाहर निकाल लिया गया है, लेकिन चांद अभी फिलहाल नहीं मिल सका है. चांद को खोजने की कोशिशें और कवायद गोताखोरों के जरिए जारी है. एसएसपी ने बताया कि लापता किशोर को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है.

टैग: इंस्टाग्राम वीडियो, पुलिस को

Source link

Previous articleAshes: स्‍टुअर्ट ब्रॉड की बीवी का यह क्रिकेटर है फेवरेट,पति को बताया अपनी दूसरी पसंद
Next articleरजनीकांत, कमल हासन संग काम कर चुकी थी ये एक्ट्रेस, देह व्यापार के लिए हुई मजबूर, 44 की उम्र में दर्दनाक मौत!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here