Home Cricket SL vs PAK: बाबार आजम का नहीं चला जादू, तो 2 धुरंधरों...

SL vs PAK: बाबार आजम का नहीं चला जादू, तो 2 धुरंधरों ने पूरी की कमी, मौके पर लगा दिया चौका

40
0

हाइलाइट्स

पाकिस्तान ने बैटिंग के पहले दिन बनाए 221 रन.
बाबर आजम ने फैंस की उम्मीदों पर फेरा पानी.

नई दिल्ली. श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच पहले टेस्ट की दिशा और दशा ही बदल गई. पहले बैटिंग करने उतरी श्रीलंका की टीम ने 312 रन का स्कोर खड़ा किया. जब बारी आई पाकिस्तान की तो विरोधी टीम ने आते ही मेहमानों के परखच्चे उड़ा दिए. सलामी बल्लेबाज जल्दी पवेलियन लौट गए फिर कप्तान बाबर आजम ने भी फैंस की उम्मीदों पर पानी फेरने में देर नहीं लगाई. इसके बाद क्रीज पर आए 2 ऐसे बल्लेबाज जिन्होंने मेजबान टीम को एक विकेट के लिए तरसा दिया.

पाकिस्तान की टीम ने 100 के भीतर अपने पांच बल्लेबाजों को खो दिया था. सऊद शकील और आगा सलमान ने क्रीज पर अंगद की तरह पैर जमा लिया. दोनों बल्लेबाजों ने तेजी से मोर्चा संभाला और दिन के आखिर तक श्रीलंकाई टीम को बैकफुट पर ढकेल दिया. दिन का खेल खत्म होने तक आगा सलमान 61 रन पर नाबाद हैं जबकि सऊद शकील 68 रन पर हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि अगले दिन शतक पूरा करने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

सुनील गावस्कर का धोनी पर कटाक्ष! कप्तानी में शर्मनाक हार को किया याद, बोले- टीम हारी लेकिन कप्तान नहीं बदला..

पाकिस्तान 91 रन से पीछे

पाकिस्तान की टीम ने दोनों बल्लेबाजों की शतकीय साझेदारी के बाद दिन के अंत तक 221 रन बना लिए हैं. दोनों बल्लेबाजों ने दिन का खेल खत्म होने के बाद अपनी बल्लेबाजी पर बात की. उन्होंने बताया कि हमारा प्लान पार्टनरशिप बनाकर श्रीलंका पर दबाव बनाने का था. दोनों बल्लेबाजों में अभी टेस्ट क्रिकेट में कुछ ही मैच खेले हैं और 1-1 शतक भी लगाया है.

टैग: बाबर आजम, Paksitan cricket

(टैग्सटूट्रांसलेट) सऊद शकील, आगा सलमान, बाबर आजम, बाबर आजम, टेस्ट में फ्लॉप शो, बाबर आजम बनाम श्रीलंका, बाबर आजम आँकड़े, बाबर आजम समाचार क्रिकेट समाचार हिंदी में(टी)क्रिकेट समाचार(टी)एसएल बनाम पाक(टी)श्रीलंका बनाम पाकिस्तान(टी)पाकिस्तान क्रिकेट टीम(टी)बाबर आजम शतक(टी)बाबर आजम(टी)श्रीलंका बनाम पाकिस्तान

Source link

Previous articleRajya Sabha Election: एस जयशंकर, डेरेक ओ’ब्रायन, साकेत गोखले… राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने गए ये नेता
Next article‘विपक्षी दल जानते हैं वो कमजोर हैं, अकेले हमें नहीं हरा सकते…’, नितिन गडकरी ने News18 टाउन हॉल में साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here