Home Cricket SL vs PAK: बाबर आजम के लिए दो धारी तलवार बना स्पिनर,...

SL vs PAK: बाबर आजम के लिए दो धारी तलवार बना स्पिनर, चौथी बार किया पस्त, फैंस की उम्मीदों पर फिरा पानी

35
0

हाइलाइट्स

बाबर आजम प्रभात जयसूर्या का चौथी बार बने शिकार.
पाकिस्तान ने 150 के भीतर खोए 5 विकेट.

नई दिल्ली. श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है. पहले टेस्ट में मेजबान टीम ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया. श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए धनंजय डी सिल्वा के शतक की बदौलत 312 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. जवाबी कार्यवाही में पाकिस्तान की शुरुआत बेहद खराब देखने को मिली. टीम के सलामी बैटर्स सस्ते में पवेलियन लौट गए, जिसके बाद सभी की नजरें कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर टिकी हुईं थी. लेकिन उन्होंने फैंस की उम्मीदों पर एक झटके में पानी फेर दिया.

पाकिस्तान की टीम ने 150 रन के भीतर ही अपने 5 बल्लेबाजों को खो दिया है, जिसमें बाबर आजम का विकेट भी शामिल है. बाबर की क्लास से हर कोई वाकिफ है लेकिन श्रीलंका के प्रभात जयसूर्या के सामने वह पस्त दिखाई दिए. लेग स्पिनर ने श्रीलंका की तरफ से महज 7 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उनका सामना बाबर के साथ 5 बार हुआ है. प्रभात जयसूर्या ने बाबर आजम को 5 पारियों में 4 बार अपना शिकार बनाया है. इस दौरान पाकिस्तानी कप्तान ने महज 35.75 के औसत से 143 रन बनाए हैं.

संजू भाई फाड़ देगा इस बार वर्ल्ड कप में, सैमसन की तैयारी देख फैंस हुए गदगद, वेस्टइंडीज सीरीज है सामने

पाकिस्तानी टीम मुश्किल में फंसी

अहम बल्लेबाजों के विकेट गिरने के बाद पाकिस्तानी टीम मुश्किल में फंस चुकी है. पाकिस्तान श्रीलंका से अभी 180 रन पीछे चल रहा है. अभी तक पाकिस्तान की तरफ से सर्वाधिक रनों की पारी शान मसूद ने खेली है. वह 39 रन बनाकर अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे थे. लेकिन बदकिस्मती से कुशल मेंडिस का शिकार हो गए. अब सऊद शकील और आगा सलमान ने मोर्चा संभाल रखा है. देखना होगा कि दोनों बल्लेबाज पाकिस्तान की पारी को कितना आगे तक ले जा पाते हैं.

टैग: बाबर आजम, पाकिस्तान क्रिकेट

Source link

Previous articleराजनीति से ऊपर उठकर DERC चेयरमैन का नाम तय करें, दिल्ली सरकार और LG को SC की सलाह
Next articleRO मशीन के बिना 4 तरीकों से साफ करें पानी, बरसात के मौसम में शुद्ध जल पीना बेहद जरूरी, दूर रहेंगी कई बीमारियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here