Home Bollywood मात्र 60 लाख में बनी मूवी, जब बॉक्स ऑफिस से बटोर ले...

मात्र 60 लाख में बनी मूवी, जब बॉक्स ऑफिस से बटोर ले गई 8 करोड़, देखते रह गए बड़े स्टार

35
0

Low Budget Most Successful Bollywood Movie : कलाकार कोई भी हो, अगर कॉन्टेंट शानदार है, तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. सागर बल्लारी के डायरेक्शन में बनी एक यादगार फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी, जो सिर्फ 60 लाख रुपये में बनी थी, जिसमें कोई बड़ा स्टार नहीं था, फिर भी बॉक्स ऑफिस से 8 करोड़ रुपये कमा ले गई. बड़े-बड़े स्टार बिग स्क्रीन पर कैरेक्टर आर्टिस्ट का कमाल देखते रह गए थे.

01

नई दिल्ली: सिनेमा के पर्दे पर कॉन्टेंट बोलता है, तो मैजिक होता है और दर्शक उसके वशीभूत होकर फिल्म और हकीकत के बीच अपने सपनों को खोजने लगते हैं. मात्र 60 लाख रुपये में बनी फिल्म ‘भेजा फ्राई’ (Bheja Fry) को देखकर दर्शकों का मन गुदगुदा गया था. सागर बल्लारी की डायरेक्टेड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.

02

फिल्म ‘भेजा फ्राई’ में रणवीर शौरी और विनय पाठक ने अहम रोल निभाया है, जो असल जिंदगी में भी पक्के दोस्त हैं और कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में रजत कपूर का किरदार भी काफी दिलचस्प है.

03

अनुराग कश्यप ‘भेजा फ्राई’ में रणवीर शौरी की परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए थे. आईएमडीबी की रिपोर्ट के अनुसार, ‘भेजा फ्राई’ साल 1998 में आई फ्रेंच फिल्म ‘द डिनर गेम’ की नकल है. (फोटो साभार: Instagram@ranvirshorey)

04

‘भेजा फ्राई’ में पहले डिनर गेस्ट के तौर पर शरत कटारिया को दिखाया गया है, जिन्होंने फिल्म के शानदार डायलॉग भी लिखे हैं. वे ‘दम लगा के हईशा’, ‘फैन’, और ‘सुई धागा’ जैसी फिल्मों के लेखक हैं.

(टैग्सटूट्रांसलेट)भेजा फ्राई फिल्म(टी)भेजा फ्राई ट्रिविया(टी)भेजा फ्राई बजट(टी)भेजा फ्राई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(टी)भेजा फ्राई बॉक्स ऑफिस पर(टी)भेजा फ्राई निर्देशक(टी)भेजा फ्राई कलाकार(टी)रणवीर शौरी और विनय पाठक की फिल्में(टी)रणवीर शौरी की फिल्में(टी)विनय पाठक की फिल्में(टी)शीर्ष कम बजट की भारतीय फिल्में(टी)सर्वश्रेष्ठ कम बजट की बॉलीवुड फिल्में(टी)बॉलीवुड की सफल कम बजट की फिल्में(टी)कम बजट की बॉलीवुड फिल्में जो बनीं बड़े पैमाने पर हिट(टी) छोटे बजट की बॉलीवुड फिल्में जो बहुत बड़ी हिट बन गईं(टी) कम बजट की बॉलीवुड फिल्में जो सुपरहिट हो गईं(टी) सर्वश्रेष्ठ कम बजट की सबसे सफल बॉलीवुड फिल्में आईएमडीबी(टी) सबसे कम बजट में भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में(टी) कम बजट की बॉलीवुड उच्च बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वाली फिल्में(टी)बॉलीवुड में कम बजट वाली फिल्में(टी)शीर्ष कम बजट वाली बॉलीवुड फिल्मों की सूची(टी)भारत में कम बजट वाली उच्च लाभ वाली फिल्में(टी)सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कम बजट वाली फिल्में(टी)सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कम बजट वाली बॉलीवुड फिल्में( टी)सागर बैलरी मूवीज़(टी)कंटेंट सर्वोपरि है

Source link

Previous articleइस हरी सब्जी में मीट से 50 गुना ज्यादा होता है प्रोटीन ! पोषक तत्वों का छिपा है खजाना, शाकाहारी लोगों की पहली पसंद
Next articleमहिला मजदूर पर डोली कारीगर की नीयत, अकेला देखकर कर डाला बड़ा कांड, पीड़िता की बिगड़ी तबीयत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here