Home Cricket भारत-पाक क्रिकेट मैच का इंतजार खत्म! 19 जुलाई को होगी टक्कर, नंबर-1...

भारत-पाक क्रिकेट मैच का इंतजार खत्म! 19 जुलाई को होगी टक्कर, नंबर-1 बनने की जंग

39
0

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच जब कभी भी टक्कर होती है उसका रोमांच ही अलग रहता है. दोनों देशों के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप और एशिया कप में होने वाले मुकाबले का हर किसी को इंतजार है. इन दोनों ही मुकाबलों के होने से पहले ही भारत पाक क्रिकेट मैच का मजा देखने मिलने वाला है. इमर्जिंग एशिया कप में 19 जुलाई को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने जा रहा है. इस मुकाबले को जीतने वाला ग्रुप में टॉप पर रहते हुए आगे बढ़ेगा.

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप और इससे पहले होने वाले एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच होने वाली टक्कर का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है. फैंस को भारत में इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के कार्यक्रम का पता चल चुका है. 15 अक्टूबर को भारत का सामना पाकिस्तान की टीम से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने जा रहा है. एशिया के कार्यक्रम का भी खुलासा कुछ घंटों में होने वाला है. इन दोनों ही टू्र्नामेंट से पहले भारत – पाक क्रिकेट मैच का मजा मिलने वाला है.

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला

इमर्जिंग एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है. दोनों ही टीमें टूर्नामेंट में ग्रुप बी में हैं. टीम इंडिया ने अब तक यूएई और नेपाल को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है तो पाकिस्तान के पास भी इन दोनों टीमों के खिलाफ जीत के साथ सेमीफाइनल का टिकट है. 19 जुलाई दोपहर 2 बजे से भारत के खिलाफ पाकिस्तान को उतरना है.

दोनों ही टीमें फॉर्म में

भारत ने जहां यूएई को 8 और नेपाल की टीम को 9 विकेट से हराकर दो लगातार जीत हासिल की है तो वहीं पाकिस्तान ने नेपाल को 4 जबकि यूएई के खिलाफ 184 रन की बड़ी जीत हासिल की. दोनों टीमों इस वक्त 2-2 जीत हासिल करके अंकों में बराबर है. इस मुकाबले में जिसकी भी जीत हुई वो ग्रुप में टॉप करेगा.

टैग: भारत बनाम पाकिस्तान

Source link

Previous articleSeema Haidar News: क्या ISI की जासूस है सीमा हैदर? पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट
Next articleBJP vs Cong at News18 Town Hall: भाजपा के सुधांशु त्रिवेदी बोले- 2018 में भी विपक्षी विमान उड़ा था…, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने दिया ये जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here