Home Bollywood ‘पठान’ को लेकर काजोल ने पूछा कुछ ऐसा, सवालों के घेरे में...

‘पठान’ को लेकर काजोल ने पूछा कुछ ऐसा, सवालों के घेरे में घिर गए शाहरुख खान, खड़ी हो गई नई कॉन्ट्रोवर्सी!

35
0

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) पिछले दिनों ‘लस्ट स्टोरीज 2’ को लेकर चर्चा में थीं, जिसमें वह बिलकुल अलग अवतार में दिखीं. फिल्म में काजोल के कुमुद मिश्रा के कुछ बोल्ड सीन थे. अब एक्ट्रेस अपनी डेब्यू वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें एक्ट्रेस एक वकील नायोनिका सेनगुप्ता की भूमिका में हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें उन्होंने एक वकील के तौर पर शाहरुख खान से ऐसा सवाल पूछा कि अब हर तरफ इसी सवाल की चर्चा है. काजोल के सवाल ने एक नई ही कॉन्ट्रोवर्सी को जन्म दे दिया है.

काजोल ने उस समय ये कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी जब उन्होंने कहा कि वह शाहरुख खान से ‘पठान’ के ‘असली’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में पूछना चाहती हैं. शाहरुख की कमबैक फिल्म ‘पठान’ बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा के कलेक्शन को पार करते हुए, अपनी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से इतिहास रच दिया था. लेकिन, अब काजोल का सवाल सुनने के बाद यूजर्स का कहना है कि दाल में कुछ तो काला है.

जहां फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर पहले ही चर्चे देखे गए, वहीं पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में काजोल के बयान ने अफवाहों को और हवा दे दी है. लाइव हिंदुस्तान के साथ बात करते हुए, ‘द ट्रायल’ स्टार से उस सवाल का खुलासा करने के लिए कहा गया जो वह शाहरुख से पूछना चाहती थीं. अभिनेत्री ने हंसते हुए जवाब दिया, “पठान का रियल कलेक्शन” काजोल के इस वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींच लिया है.

हालांकि यह स्पष्ट है कि वह मजाक कर रही हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उनके मजाक को गलत समझ लिया और मान लिया कि वह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठा रही हैं. एक ट्विटर यूजर ने अनुमान लगाया, “इसका मतलब है कि इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि पठान कलेक्शन के बारे में कुछ गड़बड़ है.” एक अन्य ने कहा, “मुझे शक है कि कुछ गड़बड़ है, .. धन्यवाद काजोल मैम आपने हमें सुराग दिया.”

टैग: बॉलीवुड, काजोल, शाहरुख खान

(टैग्सटूट्रांसलेट)काजोल(टी)काजोल जानना चाहती हैं पठान का असली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(टी)शाहरुख खान(टी)शाहरुख खान काजोल(टी)काजोल मूवी(टी)काजोल द ट्रायल(टी)द ट्रायल काजोल किसिंग सीन(टी) )पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(टी)काजोल लस्ट स्टोरीज़(टी)काजोल और शाहरुख खान की फिल्म(टी)शाहरुख खान समाचार हिंदी में(टी)शाहरुख खान बॉलीवुड फिल्में(टी)काजोल मां(टी)काजोल इंस्टाग्राम

Source link

Previous articleबेंगलुरू में होने वाली विपक्ष की बैठक से शरद पवार ने बनाई दूरी? नहीं लेंगे मीटिंग में हिस्सा, जानें कौन-कौन से नए दल हुए शामिल
Next articleDelhi Flood: दिल्ली के वज़ीराबाद पुल पर आई दरारें, ट्रैफिक बंद, यमुना नदी के जलस्तर में इजाफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here