Home Entertainment ‘कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर…’ कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी एक्ट्रेस ने...

‘कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर…’ कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, कभी करती थीं TV पर राज

34
0

मुंबई। टीवी शो ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ में लाली का किरदार निभा कर पॉपुलर हुईं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अब टीवी इंडस्ट्री से दूर है. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और व्लॉग बनाती हैं. वह घूमती हैं और अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. हाल में उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार जब वह एक प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन के लिए गई थीं और उन्हें कास्टिंग काउस सामना करना पड़ा था. उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहती है कि आज यंग जनरेशन ऐसी घटनाओं के बारे में जानें, भले ही किसी के साथ हुआ हो.

रतन राजपूत इन दिनों अपनी मां के साथ चंडीगढ़ में घूम कर रही हैं. इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस बीच उन्होंने आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा कि कई यंग जनरेशन के लोग जो एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं, अक्सर उन्हें मैसेज कर गाइडेंस की मांगते हैं. इसलिए उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हर एंगल पर बात की.

‘हाई-क्लास दिखने के लिए कर लेते हैं जिंदगी बर्बाद…’ पैसे-पार्टी पर रतन राजूपत ने खोली ग्लैमर वर्ल्ड की पोल

रतन राजपूत ने का कि वह ओशिवारा के एक होटल में गई थीं, जहां उन्होंने कई अन्य प्रसिद्ध कलाकारों को भी देखा था. उन्होंने कहा, “मैंने अपना ऑडिशन दिया लेकिन डायरेक्टर वहां मौजूद नहीं थे. उनके कॉर्डिनेटर ने मेरा ऑडिशन लिया और कहा,’आपने बहुत अच्छा किया मैडम. सर आपके बारे में ही बात कर रहे हैं. आपका ही होगा.’ मैंने कहा ठीक है.”

उन्होंने यह भी कहा कि उन दिनों वह कभी भी ऑडिशन के लिए अकेले नहीं जाती थीं और जब ऑडिशन होता था तो उनके साथ उनकी एक दोस्त भी होती थी. उन्हें एक स्क्रिप्ट सौंपी गई और एक मीटिंग के लिए तैयार होने के लिए कहा गया, हालांकि उन्हें समझ नहीं आया कि क्या हो रहा था.

ऑडिशन के दौरान कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर दिया ः रतन राजपूत

रतन राजपूत खुलासा किया कि उन्हें एक अलग होटल में जाना था जहां उनके होस्ट ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक पीने पर जोर दिया था. रतन ने कहा, “उन्होंने हमें कोल्ड ड्रिंक की ऑफर की और इसे पीने के लिए जिद करते रहे. न चाहते हुए भी हमने एक घूंट पी लिया. फिर उन्होंने कहा कि वे मुझे दूसरे ऑडिशन के लिए बुलाएंगे.”

कोल्ड ड्रिक पीने के बाद बैचेन होने लगी थीं रतन राजपूत

रतन राजपूत ने कहा, “मैं और मेरी दोस्त घर पहुंचे और मुझे थोड़ी बेचैनी महसूस होने लगी. तभी मैं सोचने लगी कि क्या कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था. कुछ घंटों बाद मुझे दूसरे ऑडिशन के लिए कॉल आया, लेकिन मैं नहीं गईं, मैंने कहा कि स्क्रिप्ट खराब थी.” रतन ने यह भी कहा कि टीवी इंडस्ट्री सभी लोग खराब नहीं है.

टैग: टीवी अभिनेत्रियाँ

Source link

Previous articleपत्नी मायके गई तो पति का टूट गया दिल, जिंदगी से हुआ मोह भंग और दे दी जान, सदमे में आए परिजन
Next articleशुभमन गिल को तीसरे नंबर पर खुद को साबित करने का मिलेगा मौका ? जानिए क्या है टीम मैनेजमेंट की राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here