Home Cricket केकेआर की पूरी टीम 50 रन पर ढेर, 10 खिलाड़ी दहाई का...

केकेआर की पूरी टीम 50 रन पर ढेर, 10 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके, रसेल की टीम की गजब बेइज्जती

36
0

हाइलाइट्स

मेजर लीग क्रिकेट का अमेरिका में आयोजन हो रहा है
इस टी20 लीग में 6 टीमें शिरकत कर रही हैं
स्टार खिलाड़ियों से सजी है लॉस एंजेल्स केकेआर टीम

नई दिल्ली. सितारों से सजी शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली टीम लॉस एंजल्स नाइटराइडर्स (Los Angeles Knight Riders) मेजर लीग क्रिकेट (Major League Cricket) में 50 रन पर ढेर हो गई. जिस टीम में आंद्रे रसेल (Andre Russell), मार्टिन गप्टिल, राइली रुसो और सुनील नारायण जैसे इंटरनेशनल स्टार शामिल हों, उस टीम का यह प्रदर्शन चौंकाना वाला है. हद तो तब हो गई जब नाइटराइडर्स के 10 बैटर्स दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. 4 बैटर्स अपना खाता भी नहीं खोल सके. सुनील नारायण की कप्तान वाली टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार नसीब हुई है. टीम 6 टीमों की पॉइंट टेबल में सबसे नीचे छठे स्थान पर है.

एमआई न्यूयॉर्क (MI New York) की ओर से रखे गए 156 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लॉस एंजेल्स टीम 13.5 ओवर में 50 रन बनाकर पवेलियन लौट गई. केकेआर को 105 रन से हार झेलने पर मजबूर होना पड़ा. ओपनर उन्मुक्त चंद को छोड़कर कोई भी बैटर दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका. उन्मुक्त ने सबसे ज्यादा 26 रन की पारी खेली.

टीम इंडिया की नंबर वन ताज को खतरा, विंडीज में सीरीज जीतकर भी शीर्ष स्थान गंवा सकता है भारत, ये है पूरा गणित

वीवीएस लक्ष्मण हो सकते हैं आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया के कोच, वर्ल्ड कप से पहले द्रविड़ को दिया जाएगा ब्रेक!

गप्टिल, रुसो, रसेल और नारायण सब फेल
ओपनर मार्टिन गप्टिल खाता भी नहीं खोल सके जबकि राइली रुसो 2 रन बनाकर आउट हुए. विकेटकीपर जसकरन मल्होत्रा 5 रन बनाकर आउट हुए वहीं आंद्रे रसेल के बल्ले से 2 रन निकले. कप्तान सुनील नारायण का बल्ला भी खामोश रहा और वह भी 2 रन बनाकर चलते बने. एमआई न्यूयॉर्क की ओर से ट्रेंट बोल्ट, कैगिसो रबाडा, कायरन पोलार्ड, एहसान आदिल और नोशथुस केंजीगे ने दो दो विकेट अपने नाम किए.

टिम डेविड ने खेली नाबाद 48 रन की पारी
इससे पहले एमआई के कप्तान कायरन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. एमआई ने टिम डेविड के नाबाद 48 और विकेटकीपर निकोलस पूरन के 38 रन के दम पर 8 विकेट पर 155 रन बनाए. ओपनर डेवाल्ड ब्रेविस 15 रन बनाकर आउट हुए वहीं पोलार्ड 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे. लॉस एंजेल्स की ओर से अली खान, एडम जांपा और कॉर्न ड्राय ने 2-2 विकेट चटकाए वहीं लॉकी फर्ग्यूसन के खाते में एक विकेट आया.

टैग: आंद्रे रसेल, सुनील नारायण

Source link

Previous articleसेहत के लिए बेहद करामाती हैं ये छोटे-छोटे पत्ते, कोलेस्ट्रॉल-शुगर समेत 5 बीमारियों का होगा खात्मा, ऐसे करें सेवन
Next articleकौन है इलियाना डिक्रूज के बच्चे का पापा? मिस्ट्री मैन के साथ एन्जॉय की डेट नाइट, ब्वॉयफ्रेंड की दिखाई झलक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here