Home Cricket VIDEO: World Cup से पहले तैयार हुआ टीम इंडिया का ट्रंप कार्ड,...

VIDEO: World Cup से पहले तैयार हुआ टीम इंडिया का ट्रंप कार्ड, नेट्स में बल्लेबाज को छकाया, कब होगी वापसी?

44
0

हाइलाइट्स

जसप्रीत बुमराह ने नेट्स में की गेंदबाजी.
बुमराह वर्ल्ड कप के लिए हैं तैयार.

नई दिल्ली. भारतीय टीम के लिए कई महीनों से इंजरी एक बड़ी समस्या बनी हुई है. इस बीच टीम इंडिया ने कई खिलाड़ियों पर दांव आजमाया है. भारतीय टीम के कई स्टार खिलाड़ी लंबे समय से चोट से जूझ रहे हैं. उन्हीं में से एक नाम गेंदबाजी में भारतीय टीम की रीढ़ यार्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) हैं. बुमराह ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी की थी लेकिन वह एक मैच के बाद ही पीठ में दिक्कत के कारण टीम से बाहर हो गए थे. लेकिन अब बुमराह की तरफ से गुड न्यूज देखने को मिल रही है.

जसप्रीत बुमराह की पीठ की सर्जरी भी हुई, जिसके चलते वह महीनों तक क्रिकेट से दूर रहे हैं. स्टार गेंदबाज के बदले भारतीय टीम ने मोहम्मद सिराज जैसे युवा गेंदबाजों पर भी दांव खेला. जिन्होंने इस बीच इस यॉर्कर स्पेशलिस्ट की कमी को नहीं खलने दिया है. अब लगभग 1 साल बाद बुमराह ने वापसी की राह पकड़ ली है. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें नेट्स में वह अपने पुराने अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो बुमराह की वापसी की अपडेट की गवाही दे रहा है.

टैग: Jasprit Bumrah, टीम इंडिया, वर्ल्ड कप 2023

(टैग्सटूट्रांसलेट)जसप्रीत बुमरा इंजरी अपडेट(टी)जसप्रीत बुमराज इंजरी(टी)जसप्रित बुमरा न्यूज(टी)IND vs IRE(टी)एशिया कप 2023(टी)वनडे वर्ल्ड कप 2023(टी)श्रेयस अय्यर रिटर्न(टी)श्रेयस अय्यर इंजरी अपडेट(टी)जसप्रीत बुमराह की नेट्स में गेंदबाजी(टी)क्रिकेट समाचार हिंदी में(टी)क्रिकेट समाचार(टी)स्पोर्ट्स न्यूज हिंदी में(टी)जसप्रीत कौशिक(टी)श्रेयस अय्यारी

Source link

Previous articleVIDEO: इंजमाम उल हक के भतीजे का कमाल, हवा में उड़कर लपका कैच, बैटर भी मुंह ताकता रह गया
Next articleपति का छूटा साथ, तो डायरेक्टर ने भी फिल्म से निकालना चाहा, रेखा ने गम में की थी ‘फूल बने अंगारे’ की शूटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here