Home Cricket INDW vs BANW: डेब्यूटेंट ऑलराउंडर ने उड़ाए बांग्लादेश के परखच्चे, घर में...

INDW vs BANW: डेब्यूटेंट ऑलराउंडर ने उड़ाए बांग्लादेश के परखच्चे, घर में घुसकर किया पस्त, 152 पर सिमटी टीम

37
0

हाइलाइट्स

बांग्लादेश की टीम 152 रन पर सिमटी.
अमनजोत कौर ने डेब्यू में मचाई तबाही.

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश (IND W vs BAN W) की महिला टीमों के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है. टीम इंडिया ने ढाका में खेले जा रहे पहले वनडे में ही अपना जलवा बिखेर दिया. कप्तान हरमनप्रीत कौर के पक्ष में सिक्का गिरा और उन्होंने मेजबान टीम को पहले बैटिंग करने का न्योता दे दिया. इस मैच में दो ऑलराउंडर प्लेयर्स को डेब्यू करने का मौका मिला. जिसमें टी20 में टीम इंडिया का हिस्सा रह चुकी अमनजोत कौर और अनुषा का नाम शामिल है.

मैच में बारिश ने खलल डाला जिसके बाद यह मुकाबला महज 44 ओवर्स का कर दिया गया. अनुषा को बॉलिंग करने का मौका नहीं मिला, लेकिन दूसरी डेब्यूटेंट अमनजोत ने अपनी पेस से मेजबानों को दिन में तारे दिखा दिए. उन्होंने डेब्यू मैच में ही 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. उन्होंने पहले आते ही सलामी बैटर मुर्शिदा खातून को अपनी पेस से मात दी. उसके बाद अपनी शानदार फील्डिंग से शर्मीन अख्तर को भी शून्य पर ही रन आउट कर दिया. वहीं, बांग्लादेश की कप्तान निगार सुल्ताना, फरगना हक और रेबया खान का भी विकेट अमनजोत कौर के खाते में आ गया.

Duleep Trophy Final: चेतेश्वर पुजारा के बल्ले में लगी जंग, सूर्या का भी नहीं चला जादू, साउथ जोन ने जीती ट्रॉफी

महज 152 रन पर सिमटी मेजबान टीम

टीम इंडिया की शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग की बदौलत मेजबान टीम महज 152 रन पर ही सिमट गई. टीम की तरफ से कप्तान फरगना हक ने सर्वाधिक 39 रनों का योगदान दिया. अमनजोत कौर के अलावा 2 विकेट देविका वैद्द के खाते में जबकि एक विकेट दीप्ति शर्मा के खाते में भी आया. तीन वनडे की सीरीज में हरमन एंड कंपनी ने बांग्देश को पहले ही मैच में अपनी पॉवर का स्वाद चखा दिया है.

टैग: हरमनप्रीत कौर, भारत बनाम बांग्लादेश, टीम इंडिया

(टैग्सटूट्रांसलेट)INDW बनाम BANW(टी)अमनजोत कौर आँकड़े(टी)अमनजोत कौर ने वनडे डेब्यू में 4 विकेट लिए(टी)अमनजोत कौर डेब्यू(टी)हरमनप्रीत कौर(टी)क्रिकेट न्यूज़ इन हिंदी(टी)क्रिकेट न्यूज़(टी)इंडियन क्रिकेट टीम(टी)टीम इंडिया(टी)स्पोर्ट्स न्यूज़ हिंदी में(टी)स्पोर्ट्स न्यूज़(टी)बीसीसीआई(टी)ब्रेडी अनुषा वनडे डेब्यू(टी)ब्रेडी अनुषा डेब्यू(टी)ब्रेडी अनुषा उम्र(टी)अमनजोत कौर

Source link

Previous article‘अगर राहत नहीं मिली तो बर्बाद हो जाएंगे मेरे 8 साल’, राहुल गांधी की सुप्रीम कोर्ट में याचिका
Next article15 साल पहले जिस फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, उसे 1 वजह से नहीं करना चाहते थे आमिर खान, फिर डायरेक्टर ने पलट दी बाजी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here