Home Entertainment विक्रांत सिंह राजपूत ने साइन की 5 फिल्में, भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर...

विक्रांत सिंह राजपूत ने साइन की 5 फिल्में, भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार मोनालिसा के पति

37
0

अपने अभिनय कौशल से छोटे पर्दे और बड़े पर्दे पर सबका ध्यान आकर्षित करने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत के लिए आज का दिन बेहद खास रहा, जब उन्हें एक नहीं, दो नहीं पूरे 5 फिल्मों के लिए साइन किया गया. विक्रांत सिंह राजपूत को मशहूर फिल्म निर्माता प्रदीप सिंह की कंपनी वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन ने अपनी आगामी 5 फिल्मों के लिए साइन किया है. हालांकि इन पांचों फिल्मों के नाम की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है लेकिन फिल्म साइन करने के बाद इतना तय है कि आने वाले दिनों में विक्रांत सिंह राजपूत और प्रदीप सिंह का कोलैबोरेशन भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने की तैयारी में है.

इस बाबत प्रदीप सिंह ने बताया कि विक्रांत सिंह राजपूत विशुद्ध अभिनेता है और उनमें किरदार को जीवंत करने की भूख कोटि-कोटि भरी है. हाल के दिनों में उनके फैंस की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है. विक्रांत सिंह राजपूत को बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक में दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. उम्मीद है कि हमारी पांचों फिल्म में भी विक्रांत सिंह राजपूत का जलवा कायम रहे और दर्शक उसे फिर से सर आंखों पर बिठा कर रखें। प्रदीप सिंह ने कहा कि विक्रांत सिंह राजपूत के अंदर अभिनय की असीम क्षमताएं हैं.

एक पेशेवर कलाकार होने के नाते हम दोनों को साथ काम करके बहुत मजा आने वाला है. वही विक्रांत सिंह राजपूत ने वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन और प्रदीप सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भोजपुरी और भोजपुरी फिल्मों के मेकर्स से जो मुझे प्यार और स्नेह मिल रहा है, वह मेरे फैंस और भोजपुरी के सभी दर्शकों के प्यार की वजह से है. इसलिए मैं अभी बस इतना ही कहना चाहूंगा कि मैं अपने फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह और अपने चाहने वाली ऑडियंस को निराश नहीं करूंगा और यह पांचों की पांचों फिल्में एक से एक बढ़कर होने वाली है जिसके बारे में निर्माता-निर्देशक आगे आने वाले दिनों में जानकारी साझा करेंगे.

इसके पूर्व विक्रांत सिंह राजपूत, प्रदीप सिंह की फिल्म ‘ये बंधन है प्यार का’ कर चुके हैं. इस फिल्म को टीवी के दर्शकों ने खूब सराहा था और खासकर विक्रांत सिंह राजपूत की भूमिका को लेकर क्रिटिक्स के बीच भी हो चर्चाएं हुई, जिसका लाभ उन्हें प्रदीप सिंह के बैनर वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन से 5 फिल्मों के रूप में मिला है.

टैग: भोजपुरी, Bhojpuri actor, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri film, मोना लीसा

Source link

Previous articleSeema Haider : Pakistan में बौखलाहट, डाकुओं ने हिंदू मंदिर पर रॉकेट लॉन्चर से किया हमला
Next articleRain Alert: हिमाचल और उत्तराखंड में अगले 2 दिन भारी बारिश का अलर्ट, IMD ने इन राज्यों को भी चेताया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here