Home Bollywood कभी करती थीं लीड रोल, अब निभा रहीं मां के किरदार, छलका...

कभी करती थीं लीड रोल, अब निभा रहीं मां के किरदार, छलका एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- वक्त बदल गया, नहीं रही…

52
0

मुंबई। मनीषा कोइराला 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. कैंसर से जंग जीतने के बाद उन्होंने ‘डियर माया’, ‘लस्ट स्टोरी’, ‘संजू’, ‘प्रस्थानम’ जैसी फिल्मों में काम किया. संजू के लिए उनकी अदाकारी को खूब सराहा गया. वह दिवंगत एक्ट्रेस नरगिस और संजय दत्त की मां के किरदार में दिखी थीं. इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘शहजादा’ में भी उन्होंने कार्तिक की मां का किरदार निभाया. कभी फिल्मों में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस को अब मां के किरदार मिल रहे हैं. इस पर उन्होंने थोड़ा दुख भी जताया और इसे स्वीकार भी कर रही हैं.

मनीषा कोइराला ने कहा कि लीड एक्ट्रेस कैरेक्टर रोल तक का बदलाव उनके लिए कठिन था. लेकिन बढ़ती उम्र के साथ किसी फिल्म में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन नहीं बनने पर उन्हें शांति भी रहने लगी है. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में मनीषा ने इस बारे में बात की. मनीषा ने कहा कि उन्होंने कार्तिक की मां का किरदार निभाया क्योंकि वह गंभीर किरदार निभाने के बाद एक कमर्शियल ड्रामा में एक्टिंग करना चाहती थीं.

मनीषा कोइराला ने दुख जताते हुए स्वीकार किया कि जब कोई जब कोई लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाता है, तो पूरी दुनिया उनके चारों ओर घूमती है, लेकिन जब कैरेक्टर रोल निभाना शुरू करते हैं तो पूरा सेटअप बदल जाता है. इससे उन्हें थोड़ा दुख हुआ और ये भी एहसास हुआ कि वक्त आगे बढ़ गया है. उनके पास पहला जितना स्टारडम नहीं है. नई एक्ट्रेसेज आ गई हैं.

मनीषा कोइराला का कहना है कि उन्हें जो भी रोल ऑफर किए जा रहे हैं, वह उसमें अपना पूरा 100 प्रतिशत योगदान दे रही हैं. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें जो भी रोल ऑफर हो रहे हैं, वो उन्हें कर रही हैं क्योंकि जब किसी की उम्र बढ़ने लगती है, तो सेंटर ऑफ अट्रैक्शन से दूर रहना सीख जाता है. यानी वह धीरे-धीरे खुद ही किनारे होने लगता है.

शहजादा में कृति सैनन लीड एक्ट्रेस और कार्तिक आर्यन लीड हीरो थे. फिल्म को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई. कार्तिक आर्यन का जादू भी फिल्म को नहीं बचा सका. ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी.

टैग: कार्तिक आर्यन, मनीषा कोइराला

Source link

Previous article‘Saugandh’ एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार से मांगा काम, मिली नसीहत, LOOK को लेकर एक्टर ने कभी की थी सरेआम बेइज्जती
Next articleUCC को लेकर बंद दरवाजे के पीछे हुई कांग्रेस की बैठक, कानून के जानकार नेताओं ने पार्टी को दी खास सलाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here