Home Cricket VIDEO: ‘चलते-चलते यूं ही मुस्कुराता हूं मैं..’ अवॉर्ड लेने के बाद यशस्वी...

VIDEO: ‘चलते-चलते यूं ही मुस्कुराता हूं मैं..’ अवॉर्ड लेने के बाद यशस्वी ने होटल में एंट्री, खुशी से हुए गदगद

31
0

हाइलाइट्स

यशस्वी जायसवाल डेब्यू मैच में प्लेयर ऑफ द मैच रहे.
जायसवाल ने पहले टेस्ट में कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए हैं.

नई दिल्ली. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal), महज 21 साल का वो बल्लेबाज जो अब हर किसी की जुबां पर छा चुका है. भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट में जायसवाल ने अपना डेब्यू किया और एंट्री मारते ही अपना डंका बजा दिया. उन्होंने पहले ही दिन से वेस्टइंडीज के नाक में दम कर दिया. कप्तान रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी करने उतरे यशस्वी जायसवाल ने डेब्यू मैच में ही शतक ठोक कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए. जिसके बाद वह मैच के हीरो भी साबित हुए.

यश्सवी जायसवाल अपने डेब्यू टेस्ट में ही ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड जीतने वाले 8वें इंडियन प्लेयर हैं. इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद जायसवाल खुशी से गदगद नजर आए. शतक के बाद इस अवॉर्ड ने उनके डेब्यू में चार चांद लगा दिए हैं. यशस्वी जायसवाल का एक वीडियो बीसीसाई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें युवा बल्लेबाज अवॉर्ड पाने के बाद मुस्कुराते हुए होटल में एंट्री कर रहे हैं. जायसवाल की मुस्कुराती चाल पर मोहब्बतें मूवी के एक गाने की लाइन बिल्कुल फिट बैठ रही है. वीडियो में जायसवाल ने बताया कि उनके लिए यह पल कितना खास है.

टैग: भारत बनाम वेस्टइंडीज, टीम इंडिया, यशस्वी जयसवाल



Source link

Previous articleदोहरे शतक जड़ने वाले 2 खूंखार बैटर नहीं खेल सकेंगे वर्ल्ड कप, एक तो कप्तान भी, ऐसे समझें BCCI का प्लान
Next articleसनी देओल की फिल्में हो रही थी फ्लॉप, बेटे की डूबते करियर को देख घबरा गए थे धर्मेंद्र, सुपरस्टार से की गुजारिश और…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here