Home India UP News: लापता नाबालिग बेटी को खोजने के बजाय पीड़ित पिता से...

UP News: लापता नाबालिग बेटी को खोजने के बजाय पीड़ित पिता से क्या-क्या करवाता रहा दारोगा?

30
0

हाइलाइट्स

लापता नाबालिग बेटी को ढूंढने के बजाय दारोगा ने पीड़ित पिता का शोषण किया.
खुद हाई कोर्ट जाने के लिए टैक्सी करवाई और रास्ते भर अपनी खातिरदारी कराई.
आरोप के अनुसार, पीड़ित पिता ने लापता बेटी के बारे में पूछा तो थाने से भगा दिया.

कानपुर. कानपुर पनकी निवासी एक व्यक्ति ने दरोगा पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि बेटी के लापता होने के बाद दरोगा अपने काम से कार बुक कराकर हाईकोर्ट गए थे. रास्ते में महंगे होटल पर खाना और पूरी खातिरदारी कराई, लेकिन बेटी का कोई सुराग नहीं मिला. अब पूछताछ करने पर उल्टा जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं.

बेटी को तलाशने का दबाव बनाया तो दरोगा ने फटकार लगाकर भगाया- पनकी थाना क्षेत्र के पतरसा मर्दनपुर निवासी संतोष गौतम ने बताया कि 1 जुलाई को उनकी 18 वर्षीय बेटी संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी. उन्होंने पनकी थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. बेटी की सहेली और उसके भाइयों पर लापता करने का आरोप लगाया है.

मामले की जांच कर रहे चौकी इंचार्ज अमित मलिक ने कहा कि बेटी को तलाश करने के लिए प्रयागराज तक चलना पड़ेगा. इसके बाद कार बुक करके हाईकोर्ट तक गए. इसके बाद वहां से लौट आए. रास्ते में खूब खर्च भी कराया, लेकिन बेटी का कोई सुराग नहीं मिला.

अपना काम करने में लग गए दारोगा
दारोगा अपने काम से हाईकोर्ट गए थे. अब बेटी के बारे में पूछने पर फटकार लगाकर चौकी से भगा दिया. कहा कि जहां शिकायत करनी हो कर लेना, मेरा कुछ नहीं होगा. पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर दफ्तर में की है. स्टाफ अफसर अशोक कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच बैठा दी है. जांच के बाद आरोपी दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

दारोगा के खिलाफ लगातार शिकायतें
पनकी थाने में तैनात दारोगा के खिलाफ यह कोई पहली शिकायत नहीं हुई है. इससे पहले भी दारोगा के खिलाफ कई जांच और शिकायतें हो चुकीं हैं. पीड़ित परिवार ने कहा कि बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए भले ही उन्हें डीजीपी दफ्तर तक जाना पड़े वह संघर्ष करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने जांच अधिकारी बदलवाने की भी मांग की है.

टैग: कानपुर ताजा खबर, कानपुर समाचार, ऊपर अपराध समाचार, यूपी ताजा खबर, यूपी खबर

(टैग्सटूट्रांसलेट)यूपी न्यूज(टी)यूपी ताजा खबर(टी)यूपी न्यूज(टी)यूपी न्यूज हिंदी में(टी)वायरल न्यूज(टी)वायरल वीडियो(टी)सोशल वायरल(टी)न्यूज18 वायरल(टी)वायरल इंडिया(टी) ). )यूपी टुडे न्यूजयूपी टुडे न्यूजयूपी लाइव न्यूजयूपी क्राइम न्यूजकानपुर समाचार(टी)कानपुर न्यूज इन हिंदी(टी)कानपुर टुडे न्यूज(टी)कानपुर टुडे न्यूज(टी)कानपुर लाइव न्यूज(टी)कानपुर क्राइम न्यूज(टी)ओएमजी न्यूज( टी)अजब अजब न्यूज(टी)अजब भी गजब भी(टी)अजब गजब(टी)अजब भी गजब भी(टी)ओएमजी न्यूज(टी)अजब गजब न्यूज(टी)अद्भुत कहानी(टी)अद्भुत समाचार(टी)ओएमजी समाचार

Source link

Previous articleAsian Games 2022: ऋतुराज गायकवाड़ का कप्तानी मिलने पर आया रिएक्शन, बताई- दिली ख्वाहिश
Next articleभारत और फ्रांस के बीच बड़ी डील, साथ मिलकर बनाएंगे पनडुब्बियां और हथियार, बाहर करेंगे एक्सपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here