Home Bollywood Delhi Flood: जाह्नवी कपूर बाढ़ से परेशान, कैंसिल की देशभक्ति थ्रिलर फिल्म...

Delhi Flood: जाह्नवी कपूर बाढ़ से परेशान, कैंसिल की देशभक्ति थ्रिलर फिल्म की शूटिंग, मेकर्स ने बनाया नया प्लान

39
0

मुंबई। जान्हवी कपूर उलझन :  दिल्ली की बाढ़ ने आम नागरिकों से लेकर नेताओं तक सबकों चिंतित कर दिया है. बाढ़ का पानी सेंट्रल दिल्ली के कई हिस्सों में भी घुस गया है. दिल्ली की बाढ़ (Delhi Flood) ने जाह्नवी कपूर की चिंता भी बड़ा दी है. बढ़ा के चलते उनकी एक फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया. उन्हें एक लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए दिल्ली आना था. यमुना नदी का जलस्तर बढ़ने की वजह से उनकी फिल्म अधर में लटक गई. जाह्नवी की यह फिल्म देशभक्ति थ्रिलर फिल्म थी. फिल्म को जुलाई महीने के बीच में शेड्यूल किया गया था.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी कपूर को अपनी देशभक्ति थ्रिलर ‘उलझ’ (Ulajh Movie) की शूटिंग के लिए दिल्ली आना था. फिल्म की कहानी देशभक्तों के एक प्रमुख परिवार से संबंधित एक यंग आईएफएस अधिकारी की जर्नी पर आधारित है, जो पर्सनल कॉन्सपिरैसी में फंस जाती है. जाह्नवी को 10 जुलाई को दिल्ली आना था और यहां उनका 15 दिन का शूटिंग शेड्यूल था.

एयरपोर्ट पर दिखा जाह्नवी कपूर का स्टाइलिश अंदाज, एक्ट्रेस के तकिए ने खींचा ध्यान, नेटिजेंस को आई आमिर की याद

रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र ने कहा, “कपूर के साथ पूरी टीम 10 जून को दिल्ली आने वाली थी, सब कुछ तय था. लेकिन उन्होंने शेड्यूल को आगे बढ़ा दी क्योंकि बारिश के कारण कुछ ही दिनों में पूरी स्थिति बदल गई, जिससे बाढ़ का संकट पैदा हो गया. फिल्म की शूटिंग पूरी दिल्ली में करने की प्लानिंग थी.”

दिल्ली के लाल किले में होनी थीं ‘उलझ’ की शूटिंग

सूत्र ने कहा, “और यही कारण है कि उनके पास शूटिंग आगे बढ़ाने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं था. उन्हें पुरानी दिल्ली, लाल किला, कुतुब मीनार, अन्य ऐतिहासिक, लाजपत नगर मार्केट और इलाके में शूटिंग करनी थी. उनकी साउथ दिल्ली में भी शूटिंग करने की एक बड़ी प्लानिंग थी. और यह अभी के दिल्ली में शूट करने के लिए असंभव है.”

मेकर्स ने ‘उलझ’ की शूटिंग के लिए बनाया ये प्लान

मेकर्स ने फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को आगे बढ़ाने का फैसला किया. हालांकि मेकर्स ने लोकेशन नहीं बदलने का भी फैसला किया. अब फिल्म की शूटिंग अगस्त के महीने में होगी और पूरी दिल्ली में शूटिंग करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में करण वाह और मानवी गगरू भी होंगे.

टैग: दिल्ली बाढ़, जान्हवी कपूर

(टैग्सटूट्रांसलेट) जान्हवी कपूर उलाज (टी) जान्हवी कपूर दिल्ली बाढ़ (टी) जान्हवी कपूर उम्र (टी) जान्हवी कपूर करण वाही (टी) जान्हवी कपूर

Source link

Previous articleक्या दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग XI में बदलाव करेगी टीम इंडिया? रोहित ने दिया बड़ा अपडेट, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
Next articleदोहरे शतक जड़ने वाले 2 खूंखार बैटर नहीं खेल सकेंगे वर्ल्ड कप, एक तो कप्तान भी, ऐसे समझें BCCI का प्लान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here