Home India यहां हेलमेट खरीदने पर मिल रहा 1 KG टमाटर फ्री, दुकानदार का...

यहां हेलमेट खरीदने पर मिल रहा 1 KG टमाटर फ्री, दुकानदार का अनोखा ऑफर सुनकर लग गई भीड़

34
0

मुफ़्त टमाटर: बढ़ते टमाटर के दाम से पूरे देश की जनता बेहाल है. लोगों के घर में टमाटर के बिना स्वाद का तड़का लगना मुश्किल हो गया है. अभी पूरे देश में औसत टमाटर के दाम 120-140 रुपए प्रति किलो हो गया है. ऐसे में तमिलनाडु की एक खबर हैडलाइन में बनी हुई है. दरअसल, तमिलनाडु के सालेम जिले के एक दुकानदार ने अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है, जिसको लोग भीकाफी पसंद और आईडिया का तारीफ कर रहे हैं. मोठे तौर पर कहा जा सकता है कि, ‘आपदा को अवसर में बदलना है तो ऐसा जुगाड़ भिड़ाएं.’

दरअसल, तमिलनाडु के एक दुकानदार ने अपने हेलमेट बेचने के बिजनेस को बढ़ाने के लिए एक अनोखा ऑफर लेकर आया. उसने कहा कि जो भी एक हेलमेट खरीदेगा उसे वह 1 किलो टमाटर मुफ्त।में देगा, उपहार के तौर पर. फिर क्या था देखते ही देखते लोगों की भीड़ उसके दुकान की ओर मुड़ गई. सलेम जिले फोर्ट क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद क़ासिम ने अपने हेलमेट के बिजनेस को बढ़ाने के लिए गजब का विज्ञापन निकाला. उन्होंने कहा कि एक हेलमेट खरीदने वाले को मुफ्त में 1 किलो टमाटर देंगे.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया में सुमद्र किनारे मिला रहस्यमयी जीव का अवशेष, देखते ही लोग बोले- जलपरियां होती हैं!

उनका विज्ञापन के लिए टैग लाइन भी लिखा था, हेलमेट सिर के लिए महत्वपूर्ण है, जैसे कि कुकिंग के लिए टमाटर.’ उन्होंने बताया कि ये टैग लाइन लोगों के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए हैं. उन्होंने आगे बताया, ‘एक हेलमेट की कीमत 749 रुपये है. मैं एक किलो टमाटर मुफ़्त देता हूं. यह ऑफर पिछले हफ्ते ही पेश किया गया है और मुझे उपभोक्ताओं से कुछ अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. सलेम में अभी 1 किलो टमाटर की कीमत 120 रुपया है. वहीं कई बाइकर्स इन दिनों कासिम की दुकान पर आते हैं क्योंकि हेलमेट खरीदने आ रहे हैं और मुफ्त में टमाटर ले जा रहे हैं.

टैग: तमिलनाडु समाचार, टमाटर

Source link

Previous articleजब 1 स्टोरी पर बनी 2 मूवी, दोनों फिल्मों में 3 स्टार्स ने किया एक ही रोल, एक हुई ब्लॉकबस्टर
Next articleसमुद्र की लहरों में समाती चली गई पत्नी, देखता रह गया पति और बेटा, खौफनाक Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here