Home Cricket IND vs WI: यशस्वी जायसवाल के शतक से राजस्थान रॉयल्स का सीना...

IND vs WI: यशस्वी जायसवाल के शतक से राजस्थान रॉयल्स का सीना चौड़ा, कवर फोटो की अपडेट, शेयर किया वीडियो

41
0

हाइलाइट्स

यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट डेब्यू में ठोका शतक.
रोहित-धवन डेब्यू टेस्ट में शतक ठोकने का बना चुके रिकॉर्ड.

नई दिल्ली. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal), एक ऐसा नाम जो पिछले 3 महीनों में हर किसी की जुबान पर है. 21 साल के बल्लेबाज ने अपनी मास्टर क्लास से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. 3 महीने पीछे जाएं तो आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी को बल्लेबाजी करने का मौका दिया और फिर आया रनों का तूफान. जायसवाल ने आते ही अपने ताबड़तोड़ अंदाज से विरोधी टीमों के नाक में दम कर दिया. देखते-ही-देखते 21 वर्षीय ने टीम इंडिया में अपनी जगह बना ली. अब वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में जायसवाल के प्रदर्शन से राजस्थान का सीना चौड़ा हो गया है.

यशस्वी जायसवाल को आईपीएल के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए स्टैंड बाय प्लेयर के रूप में नामित किया गया. लेकिन उसके लगभग 1 महीने बाद सेलेक्टर्स ने जायसवाल पर एक बार फिर दांव खेला. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले ही टेस्ट में उनका डेब्यू हुआ वो भी एक ओपनर के तौर पर. इस गोल्डन चांस को यशस्वी ने दोनों हाथों से लपका और डेब्यू मैच में ही शतक ठोक एक बार फिर सुर्खियां बटोरी. उनकी शतकीय पारी के बाद राजस्थान खुशी से गदगद हो चुकी है. फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर अच्छी सुबह का इशारा किया है. सुबह होते ही राजस्थान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की कवर फोटो में यशस्वी जायसवाल के सेलीब्रेशन की फोटो अपडेट कर दी है.

टैग: भारत बनाम वेस्टइंडीज, टीम इंडिया, यशस्वी जयसवाल



Source link

Previous articleअमिताभ बच्चन को पसंद नहीं आई थी बहू ऐश्वर्या राय ये हरकत! लोगों के सामने ऐसे याद दिलाई, ‘परंपरा-प्रतिष्ठा-अनुशासन’
Next articleशरीर के लिए चमत्कारी हैं ये छोटे-छोटे बीज, पेट की चर्बी कर देंगे गायब, हड्डियों को बनाएंगे लोहे जैसा मजबूत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here