Home Cricket सुरेश रैना दिखाया ‘थाला’ फैन वाला अंदाज, सात समंदर पार पहुंचा दी...

सुरेश रैना दिखाया ‘थाला’ फैन वाला अंदाज, सात समंदर पार पहुंचा दी धोनी की जर्सी, फोटो हुई वायरल

29
0

हाइलाइट्स

सुरेश रैना ने नीदरलैंड में खोला अपना नया रेस्टोरेंट.
एमएस धोनी ने सीएसके को जिताया 5वां खिताब.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अक्सर अपने अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं. फिर चाहे बात कप्तानी की हो या फिर फिनिशिंग के अंदाज की. माही के फैंस दुनिया के हर कोने में फैले हुए हैं. अब धोनी के जिगरी सुरेश रैना ने भी माही फैन वाला अंदाज दिखा दिया है. उन्होंने सात समंदर पार माही की सीएसके की 7 नंबर की जर्सी पहुंचा दी है. यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

सुरेश रैना और एमएस धोनी के बीच हमेशा से ही अच्छी बॉडिंग देखने को मिली है. दोनों दिग्गजों ने टीम इंडिया से लेकर चेन्नई सुपर किंग्स में कई साल साथ बिताए हैं. इतना ही नहीं, 15 अगस्त 2020 को कैप्टन कूल ने टीम इंडिया के अपने शानदार सफर का अंत किया. जिसके कुछ समय बाद ही रैना ने भी संन्यास का ऐलान कर दिया था. हालांकि, पिछले कुछ समय से रैना सीएसके का हिस्सा नहीं हैं जबकि एमएस धोनी अभी भी सीएसके की कप्तानी कर रहे हैं. सुरेश रैना ने हाल ही में नीदरलैंड के एम्सटर्डम में अपना एक रेस्टोरेंट खोला है जिसका नाम रैना के नाम से ही है. इसके जरिए रैना विदेश में देशी तड़के का जलवा दिखाएंगे.

विराट कोहली युवा बल्लेबाजों को देते हैं अनोखा मंत्र, ईशांत शर्मा ने किया खुलासा, बोले- विराट जानते हैं कि…

रेस्टोरेंट में लगाई धोनी की जर्सी

सुरेश रैना के रेस्टोरेंट का हाल ही में उद्घाटन हुआ है. उन्होंने पार्टी के कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इस बीच रैना के इस लग्जरी रेस्टोरेंट का एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें पीले रंग की 7 नंबर की जर्सी दीवार में लगी हुई नजर आ रही है. रैना का धोनी के प्रति प्यार देखने के बाद फैंस दोनों की बॉडिंग के लिए खूब वाहवाही कर रहे हैं.

करें

आईपीएल 2023 में रैना ने की थी कमेंट्री

आईपीएल 2023 में चार चांद तब लगे जब सुरेश रैना ने सभी मैचों में कमेंट्री की. वहीं, सीएसके के मुकाबलों में रैना धोनी की तारीफों के पुल बांधते भी नजर आए. माही ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5वीं बार खिताबी जीत दिलाई जिसके बाद सुरेश रैना खुशी से गदगद दिखाई दिए थे.

टैग: म स धोनी, सुरेश रैना, टीम इंडिया

(टैग्सटूट्रांसलेट)सुरेश रैना रेस्टोरेंट(टी)सुरेश रैना उम्र(टी)सुरेश रैना और एमएस धोनी(टी)सुरेश रैना रिटायरमेंट(टी)एमएस धोनी जर्सी(टी)एमएस धोनी कप्तानी(टी)चेन्नई सुपर किंग्स(टी)क्रिकेट समाचार हिंदी

Source link

Previous articleIND vs WI 1st Test Day 3 Live Score: वेस्टइंडीज को दूसरा झटका, अश्विन को मिली सफलता, भारत के पास 263 रन की बढ़त
Next articleBCCI ने किया बड़ा ऐलान, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत खेलेगा 8 मुकाबले, दौरे का पूरा कार्यक्रम जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here