Home Entertainment ‘लापतागंज’ फेम अरविंद कुमार का कार्डियक अरेस्ट से निधन, आर्थिक संकट में...

‘लापतागंज’ फेम अरविंद कुमार का कार्डियक अरेस्ट से निधन, आर्थिक संकट में परिवार, साथी कलाकार बोले- मदद करिए

33
0

मुंबईः फेमस टीवी कॉमेडी सीरियल लापतागंज में चौरसिया की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरविंद कुमार का निधन हो गया है. 10 जुलाई को दिल का दौरा पड़ने के बाद अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अरविंद कुमार उन टीवी एक्टर्स में से थे, जिन्हें स्क्रीन पर देखते ही लोग तालियां बजाने लगते थे, लेकिन अब उनके निधन ने कलाकारों के संघर्ष को सामने ला दिया है. अभिनेता के निधन से उनके परिवार पर दुखों के साथ-साथ आर्थिक संकट के भी बादल फट पड़े हैं. जी हां, अरविंद कुमार के निधन के बाद उनका परिवार आर्थिक संकट में आ गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरविंद शूटिंग के लिए जा रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा. हार्ट अटैक के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका. एक्टर विनोद गोस्वामी ने ये खबर फेसबुक पर शेयर की. अरविंद के निधन के बाद उनके साथी कलाकार भी बेहद दुखी हैं. खासकर अभिनेता के परिवार को लेकर लापतागंज की पूरी टीम चिंतित है.

लापतागंज में एलिजाबेथ यादव की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री कृष्णा भट्ट ने अरविंद कुमार के निध की पुष्टि की. कृष्णा ने कहा कि अरविंद 10 जुलाई को महाराष्ट्र के नायगांव में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए निकले थे. उन्होंने आगे कहा कि जब वह आधे रास्ते में थे तो अरविंद को दिल का दौरा पड़ा. कृष्णा ने बताया कि अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद अरविंद को बचाया नहीं जा सका.

अरविंद का जन्म उत्तर प्रदेश के शामली में हुआ था. उन्होंने 1998 में हिंदी थिएटर में काम करना शुरू किया और कई नाटकों में एक्टिंग करने लगे. इसके बाद वह 2004 में मुंबई चले आए और अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. अरविंद को लापतागंज में चौरसिया की भूमिका से खूब लोकप्रियता मिली. इस रोल को उन्होंने करीब 5 सालों तक निभाया.

टैग: मनोरंजन, टीवी अभिनेता

(टैग्सटूट्रांसलेट)अरविंद कुमार(टी)अभिनेता अरविंद कुमार(टी)अरविंद कुमार का निधन(टी)अरविंद कुमार की मृत्यु(टी)लापतागंज अभिनेता अरविंद कुमार(टी)लापतागंज चौरसिया(टी)अरविंद कुमार समाचार हिंदी में(टी)अरविंद कुमार परिवार (टी)अरविंद कुमार फिल्में(टी)अरविंद कुमार टीवी शो(टी)अरविंद कुमार मैडम मुख्यमंत्री

Source link

Previous articleसीमा हैदर के लिए क्‍या कानूनी मुसीबतें खड़ी हो सकती हैं… वापस भेजी जाएंगी पाकिस्‍तान?
Next articleरवीना-करिश्मा ने जब नोंच लिए थे एक-दूसरे के बाल, सेट पर खूब मचा बवाल, क्या थी वजह?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here