Home Bollywood ये चप्पल किसका है..? मां का हाथ थामे निकलीं आलिया भट्ट, उठाई...

ये चप्पल किसका है..? मां का हाथ थामे निकलीं आलिया भट्ट, उठाई पैपराजी की गुम हुई स्लीपर और खुद ही…

43
0

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं. वह अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के साथ फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. जल्दी ही आलिया करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म के प्रमोशन में भी जुटने वाली हैं, इस बीच हाल ही में अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए डिनर डेट के लिए निकलीं. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. लेकिन, मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ डिनर डेट के बाद कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई हैरान रह गया. ऑनलाइन सामने आई तस्वीरों में, आलिया को अपनी मां और बहन के साथ पोज देते और अपनी मिलियन-डॉलर वाली मुस्कान दिखाते हुए देखा गया.

आलिया भट्ट जैसे ही अपनी मां-बहन के साथ बाहर निकलीं, दोनों अपनी कार की ओर दूसरी तरफ बढ़ गईं. लेकिन, इसी दौरान अभिनेत्री की नजर एक कार के पास पड़ी चप्पल पर पड़ी. उन्होंने कार के पास पड़ी एक चप्पल उठाई और पूछने लगीं कि ‘ये चप्पल किसका है?’ आलिया को अपनी चप्पल हाथ में उठाए देख पैपराजी भी हैरान हो गया और तेजी से स्लीपर लेने भगा. तभी आलिया पैपराजी की चप्पल उसके पैर की तरफ बढ़ाती हैं, जिस पर वह पीछे हो जाता है और आलिया के स्लीपर नीचे रखने पर इसे पहन लेता है.

आलिया का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने आलिया के इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है. किसी ने उनके इस कदम के लिए उनकी तारीफ की तो कई का कहना था कि ये सिर्फ अपकमिंग फिल्म के लिए स्टंट है. हालांकि, ज्यादातर यूजर आलिया के समर्थन में ही दिखे. सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने आलिया भट्ट का यह शानदार वीडियो शेयर किया है.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ‘और लोग बिना वजह ही उन्हें ट्रोल करते हैं.’ एक अन्य ने लिखा- ‘ये वीडियो बहुत ही प्यारा है. सच कहूं तो देखकर बहुत अच्छा महसूस हुआ. सेलिब्रिटी होने के बाद भी जीरो ईगो.’ एक अन्य ने लिखा- ‘आलिया भट्ट, रियल लाइफ क्वीन हैं.’ एक और यूजर ने आलिया की तारीफ में लिखा- ‘हेल्प करना यही होता है. कितनी क्यूट है ये.’

टैग: आलिया भट्ट, बॉलीवुड, मनोरंजन

(टैग्सटूट्रांसलेट)आलिया भट्ट(टी)आलिया भट्ट वीडियो(टी)आलिया भट्ट ने पैपराजी चप्पलें लीं(टी)आलिया भट्ट का नया वीडियो(टी)आलिया भट्ट मां सोनी राजदान के साथ(टी)आलिया भट्ट बहन शाहीन भट्ट(टी)आलिया भट्ट ने उठाया पाप चप्पल(टी)आलिया भट्ट ने पापा के खोए हुए जूते उठाए(टी)आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(टी)आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म(टी)आलिया भट्ट इंस्टाग्राम(टी)आलिया भट्ट समाचार हिंदी में(टी)आलिया भट्ट इंस्टाग्राम

Source link

Previous article237 से ज्यादा फिल्में, 93 रहीं सुपरहिट, शाहरुख-सलमान या अमिताभ नहीं… कौन है सबसे ज्यादा HIT देने वाला एक्टर?
Next articleकोयला घोटाला केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, पूर्व सांसद विजय दर्डा दोषी करार, इन्हें भी लगा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here