Home India बागेश्वर धाम सरकार के बाद अब आ रही हैं बिहार वालों का...

बागेश्वर धाम सरकार के बाद अब आ रही हैं बिहार वालों का दिल जीतने जया किशोरी, नोट करें लोकेशन और तारीख

63
0

सच्चिदानंद/पटना. बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के बाद अब मशहूर कथावाचिका और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी पटना आ रही हैं. वह 16 जुलाई को पटना के बापू सभागार में युवाओं को स्टार्टअप को लेकर प्रेरित करती दिखाई देंगी. इस कार्यक्रम को18 से 25 वर्ष के युवाओं की संस्था बीआईबी आयोजित कर रही है, जो कि खास बात है. इसको सफल बनाने की जिम्मेदारी भी इन्हीं युवाओं के कंधों पर हैं. जया किशोरी ने खुद विडियो जारी कर यह बताया कि वो 16 जुलाई को गांधी मैदान के पास स्थित बापू सभागार में आ रही हैं, जहां स्टार्टअप को लेकर युवाओं से बात होगी.

‘काली कमली वाला मेरा यार है, मेरा मोहन तू दिलदार है… इस चर्चित गीत को गाने वाली और अपनी कथा वाचन से लोगों के दिलों में राज करने वाली जया किशोरी का सबको इंतजार है. हालांकि यह कोई कथा नहीं बल्कि एक दिवसीय मोटिवेशनल सेशन है, जहां जया किशोरी बापू सभागार से युवाओं को प्रेरित करते हुए दिखाई देंगी. इसके अलावा इस सेशन में कैसे संस्कृति और सिद्धांत आपको सफल बना सकते हैं. यह कार्यक्रम 16 जुलाई को 11 बजे से 5 बजे तक चलेगा. इस दौरान जया किशोरी 2 से 5 बजे तक युवाओं को संबोधित करेंगी. जबकि दोपहर 2 बजे से पहले प्रियंवद सिंह युवाओं से संवाद करेंगे.

18 से 25 वर्ष के युवा आयोजित करेंगे कार्यक्रम
राजधानी में 18 से 25 वर्ष के युवाओं की एक संस्था है जिसका नाम बीआईबी है. इसका मतलब बिजनेस इन बिहार है. यह एक ऐसी संस्था है जो लोगों को बिजनेस करने के तरीकों के बारे बताती है और उनका मार्गदर्शन करती है. यही संस्था है जया किशोरी के इस कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. आयोजनकर्ता श्रीकांत सिंह बताते हैं कि बापू सभागार में 5 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है. प्रति व्यक्ति 300 रुपये टिकट का दर निर्धारित है. जया किशोरी के जन्मदिन के अवसर पर 20 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जाएगा. अगर आप भी जया किशोरी के इस मोटिवेशनल सेशन का हिस्सा बनना चाहते हैं तो टिकट बुकिंग और विशेष जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 8002917449 पर संपर्क कर सकते हैं.

.

पहले प्रकाशित : 14 जुलाई, 2023, सुबह 10:38 बजे IST

(टैग्सटूट्रांसलेट)बागेश्वर धाम(टी)बागेश्वर धाम सरकार(टी)पंडित धीरेंद्र शास्त्री(टी)मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी(टी)आध्यात्मिक वक्ता जया किशोरी(टी)जया किशोरी पटना यात्रा(टी)जया किशोरी बिहार(टी)पटना समाचार( टी)बीआईबी(टी)बापू सभागर(टी)पटना नवीनतम समाचार(टी)पटना समाचार(टी)बिहार समाचार(टी)बागेश्वर धाम(टी)बागेश्वर धाम सरकार(टी)पंडित धीरेंद्र शास्त्री(टी)जया किशोर(टी)पटना नेवस इन हिंदी

Source link

Previous articleSivakarthikeyan के फैंस हुए निराश, USA-Hyderabad में कैंसल हुए मॉर्निंग शो! इस वजह से रूकी 35 करोड़ी Maaveeran
Next articleगांव में बीता बचपन, कभी नहीं खाया जंक-फूड, जब पहली बार मिला बर्गर… खुशी से झूम उठी थी पंजाब की ये टॉप हसीना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here