Home Cricket गौतम गंभीर लखनऊ छोड़ केकेआर का पकड़ेंगे हाथ? बड़ी अपडेट आई सामने

गौतम गंभीर लखनऊ छोड़ केकेआर का पकड़ेंगे हाथ? बड़ी अपडेट आई सामने

38
0

हाइलाइट्स

गौतम गंभीर लखनऊ छोड़ केकेआर का पकड़ेंगे हाथ?
बड़ी अपडेट आई सामने

नई दिल्ली. आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने एंडी फ्लावर के साथ अपना करार खत्म कर लिया है. उनकी जगह पर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कोच जस्टिन लैंगर को टीम का नया मुख्य कोच बनाया गया है. फ्लावर से करार खत्म होने के बाद ऐसी खबरें सामने आ रहीं थी कि गौतम गंभीर भी लखनऊ का साथ छोड़ने जा रहे हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ सकते हैं.

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक गंभीर केकेआर के साथ बातचीत कर रहे हैं. उनकी अगुवाई में फ्रेंचाइजी साल 2012 और 2014 में उम्दा प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम करने में कामयाब हो चुकी है. साल 2018 में उन्होंने खेल से संन्यास लिया. वर्तमान में वह एलएसजी के मेंटर हैं. उनकी देखरेख में टीम 2022 और 2023 में प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब हो पाई थी.

यह भी पढ़ें- LSG के हेड कोच की हुई छुट्टी, 23 शतक और 3 डबल सेंचुरी जड़ने वाले दिग्गज को मिल सकती है कमान

पीटीआई की खबर के अनुसार गौतम गंभीर फिलहाल कहीं नहीं जा रहे हैं. वह लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ जुड़े रहेंगे. आईपीएल के आगामी सीजन के शुरू होने में अभी काफी वक्त है. ऐसे में गंभीर और एलएसजी के पास बातचीत करने का भरपूर समय है.

जस्टिन लैंगर का क्रिकेट करियर:

जस्टिन लैंगर ने अपने क्रिकेट करियर में कुल 23 शतक और तीन दोहरे शतक लगाए हैं. लैंगर ने कंगारू टीम के लिए कुल 105 टेस्ट और आठ वनडे मुकाबले खेले. इस बीच उनके बल्ले से क्रमशः 7696 और 160 रन निकले. टेस्ट क्रिकेट में उनका उच्चतम स्कोर 250 रन का है.

टैग: एंडी फूल, Gautam gambhir, कोलकाता नाइट राइडर्स, लखनऊ सुपर जाइंट्स

(टैग अनुवाद करने के लिए)गौतम गंभीर(टी)एंडी फ्लावर(टी)लखनऊ सुपर जाइंट्स(टी)एलएसजी(टी)कोलकाता नाइट राइडर्स(टी)केकेआर(टी)लखनऊ सुपर जाइंट्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स(टी)एलएसजी बनाम केकेआर(टी)आईपीएल

Source link

Previous articleक्या भगवान शंकर सचमुच में भांग और चिलम पीते हैं! ‘साधु की वाणी’ से जानें कई रहस्मयी सवालों के जवाब
Next articleChandrayaan-3: दुनिया ने मानी भारत की ताकत, NASA, यूरोप, ब्रिटेन ने दी बधाई, चीन ने तारीफ में पढ़े कसीदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here