Home Cricket शुभमन गिल पिच पर खड़े होकर अचानक लगाने लगे ठुमके, लाइव मैच...

शुभमन गिल पिच पर खड़े होकर अचानक लगाने लगे ठुमके, लाइव मैच में दर्शकों का जीता दिल, देखें वीडियो

44
0

हाइलाइट्स

शुभमन गिल ने विंडीज की पारी के दौरान किया डांस
विंडीज के खिलाफ भारतीय टीम की पकड़ मजबूत

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बैटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के लिए अभी तक यह साल शानदार रहा है. गिल एक कैलेंडर वर्ष में वनडे, टेस्ट और टी20 में सैकड़ा ठोक चुके हैं. बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ वह वेस्टइंडीज पहुंचे हैं जहां भारत और विंडीज (India vs West Indies) के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. गिल की इस मैच में अभी बैटिंग नहीं आई है लेकिन फील्डिंग के दौरान अचानक वह लाइव मैच में डांस करते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. गिल का डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

मेजबान वेस्टइंडीज की पारी के 63वें ओवर में गिल अचानक पिच पर खड़े होकर डांस मूव्स दिखाने लगे. डांस करने के 9 गेंद बाद ही शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे गिल ने आर अश्विन की गेंद पर जोमेल वारिकन का शानदार कैच लपकर वेस्टइंडीज की पारी का अंत किया. गिल के डांस मूव्स को देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी झूम उठे. भारतीय खिलाड़ियों में इससे पहले विराट कोहली भी कई बार लाइव मैच में भांगड़ा करते हुए देखे गए. विराट अपने अलग अंदाज से मैदान पर दर्शकों में जोश भरते रहते हैं. कुछ इसी तरह का काम गिल भी विंडीज में करते हुए दिखाई दिए. सुस्त मैच में उन्होंने डांस के जरिए फैंस में जोश भरने की कोशिश की.

‘यही वह जगह है जहां मैं… ‘ चेतेश्वर पुजारा की जगह लेने को तैयार टीम इंडिया का युवा स्टार

विनोद तोमर जानबूझकर अकेले में महिला पहलवानों को बृजभूषण सिंह से कराता था मुलाकात, गलत कामों में देता था साथ!

टैग: भारत बनाम वेस्टइंडीज, भारत बनाम वेस्टइंडीज, शुबमन गिल

(टैग्सटूट्रांसलेट)शुभमन गिल(टी)शुभमन गिल डेस मूव्स(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टेस्ट(टी)शुभमन गिल डांस स्टेप्स(टी)शुभमन गिल जमीन पर डांस कर रहे हैं(टी)शुभमन गिल डांस स्टेप्स पर (टी)भारत बनाम वेस्ट इंडीज दौरा(टी)भारत वेस्टइंडीज दौरा 2023(टी)शुभमन गिल नंबर 3 बल्लेबाजी बनाम वाई(टी)शुभमन गिल(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज(टी)टीम इंडिया विंडीज दौरा

Source link

Previous articleVIDEO: आज शुरू होगी चंद्रयान-3 की उल्टी गिनती, तिरुपति मंदिर पहुंची इसरो वैज्ञानिकों की टीम
Next articleघूमना चाहते हैं थाइलैंड और बैंकॉक… तो IRCTC लाया है सस्ता टूर पैकेज, जल्द कराएं बुकिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here