Home Bollywood बॉलीवुड की इस फिल्म में 1-2 नहीं, सभी किरदार थे विलेन, ट्विस्ट...

बॉलीवुड की इस फिल्म में 1-2 नहीं, सभी किरदार थे विलेन, ट्विस्ट और सस्पेंस से भरपूर है कहानी

34
0

नई दिल्ली. ‘अंधाधुन’ से लेकर ‘रात अकेली है’ तक बॉलीवुड में कई तरह की सस्पेंस और थ्रिलर फिल्में बनीं हैं और इन फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. इन फिल्मों में शुरुआत से ही एक हीरो और एक विलेन लगभग तय रहता है जिसपर सभी की निगाहें टिकी रहती हैं. लेकिन कभी आपने ऐसी कोई फिल्म देखी है जिसके हर किरदार के चेहरे पर एक चेहरा चढ़ा रहता है और जैसे-जैसे ये नकाब उतरते हैं फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ती चली जाती है. फिल्म के क्लाइमेक्स तक तो ये पता ही नहीं चलता कि आखिर इसमें हीरो कौन है और विलेन कौन. अगर आपने अभी तक ऐसी फिल्म नहीं देखी और आप सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों के फैन हैं, तब तो आपको पहली फुर्सत में ही इसे देख डालना चाहिए.

अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर बॉलीवुड में ऐसी कौन सी फिल्म है. तो चलिए बता दें कि जिस फिल्म की यहां बात कर रहे हैं वो साल 2008 में आई फिल्म ‘रेस’ है. सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ, समीरा रेड्डी, अनिल कपूर और जॉनी लीवर जैसे उम्दा कलाकारों से सजी इस फिल्म ने बॉक्स- ऑफिस पर बम्पर कमाई की थी.

‘रेस’ की सफलता का अनुमान इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इस फ्रैंचाइजी की अबतक तीन फिल्में बन चुकी हैं और पहली और दूसरी फिल्म ने तो छप्पड़- फाड़ कमाई की थी. इस फिल्म की पूरी कहानी प्रॉपर्टी के झगड़े के इर्द- गिर्द बुनी गई है. इस फिल्म में सैफ अली खान और अक्षय खन्ना दो सौतेले भाइयों के किरदार में नजर आते हैं.

पहली फिल्म जिसका हर किरदार था विलेन-
ये दोनों भाई करोड़ों की प्रॉपर्टी के लिए एक-दूसरे के खिलाफ साजिश करते रहते हैं और कहानी में ट्विस्ट तो तब आता है जब दोनों को एक ही लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म की शुरुआत से अंत तक दर्शक यही पता नहीं लगा पाते हैं कि आखिर दोनों भाइयों में सही कौन और गलत कौन है. मीडिया रिपोर्ट्स और आईएमडीबी (IMDb) के अनुसार ‘रेस’ पहली बॉलीवुड फिल्म थी जिसके हर किरदार का ग्रे शेड था.

नहीं छोड़ पाएंगे सीट-
इस फिल्म का निर्देशन अब्बास-मस्तान द्वारा किया गया है. बता दें. अब्बास-मस्तान की जोड़ी बॉलीवुड में क्राइम, सस्पेंस और थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए मशहूर है. ‘रेस’ देखते हुए एक बात तो तय है कि आप फिल्म की एंडिंग तक अपनी सीट से उठ नहीं पाएंगे.

टैग: बिपाशा बसु, मनोरंजन विशेष, कैटरीना कैफ, सैफ अली खान

(टैग्सटूट्रांसलेट)रेस हिट या फ्लॉप(टी)रेस ओटीटी(टी)रेस स्टार कास्ट(टी)रेस डायरेक्टर(टी)रेस बजट(टी)रेस कलेक्शन(टी)सैफ अली खान की उम्र(टी)सैफ अली खान की आने वाली फिल्में(टी) )सैफ अली खान पिता(टी)सैफ अली खान मां(टी)सैफ अली खान बेटी(टी)सैफ अली खान नेट वर्थ(टी)सैफ अली खान इंस्टाग्राम(टी)बिपाशा बसु उम्र(टी)बिपाशा बसु फिल्में(टी)बिपाशा बासु पति (टी) बिपाशा बसु बेटी (टी) बिपाशा बसु बेटी का नाम (टी) बिपाशा बसु नेट वर्थ (टी) कैटरीना कैफ की उम्र (टी) कैटरीना कैफ की पहली फिल्म (टी) कैटरीना कैफ नेट वर्थ (टी) कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम (टी) )कैटरीना कैफ पति

Source link

Previous articleक्रिकेट में किसे कहते हैं परफ्यूम बॉल? बल्लेबाजों के लिए कितनी खतरनाक साबित होती है यह गेंद, समझिए
Next articleMS Dhoni ने झट से पूरी की फैन की मुराद, कहने पर किया खास काम, वीडियो देखकर दिल गदगद हो जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here