Home Bollywood बिपाशा बसु नहीं, ये एक्ट्रेस थी सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म...

बिपाशा बसु नहीं, ये एक्ट्रेस थी सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म के लिए पहली पसंद, चौंका देगी रिजेक्ट करने की वजह

38
0

नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif ali khan ) की साल 2008 में रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म ‘रेस’ ने मेकर्स को मालामाल कर दिया था. फिल्म में अक्षय खन्ना के अलावा बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी भी अहम भूमिक में नजर आई थीं. इन सभी एक्टर्स के करियर की ये सबसे सफल फिल्म साबित हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिपाशा इस फिल्म की पहली पसंद नहीं थीं. एक एक्ट्रेस के ना कहने के बाद बिपाशा की झोली में ये बड़ी फिल्म आई थी.

मल्टीस्टारर फिल्म ‘रेस’ साल 2008 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. फिल्म में सैफ अली खान (Saif ali khan ) और अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) दो सगे भाइयों के किरदार में नजर आए थे, जो एक ही लड़की से प्यार करने लगते हैं. फिल्म में सैफ अली खान और अक्षय खन्ना के अलावा बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी के किरदारों को भी काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में बिपाशा के किरदार को भी काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इस फिल्म के बाद उनके करियर को भी नई दिशा मिली. लेकिन पहले ये किरदार किसी और एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था.

Exclusive: ‘आर्थिक तंगी झेली’, अगले दिन के खाने का भी नहीं था इंतजाम, अब फिल्मों और ओटीटी पर मचा रहे धमाल

देसी गर्ल ने रिजेक्ट किया था बड़ा ऑफर
इस फिल्म में बिपाशा बसु सोनिया का किरदार निभाया था, जो सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड होती है. पहले मेकर्स इस किरदार में प्रियंका चोपड़ा को देखना चाहते थे. फिल्म भी उन्हें ऑफर की गई थी. अब्बास-मस्तान चाहते थे कि सोनिया वाला रोल प्रियंका निभाए उन्हें अप्रोच भी किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे निभाने से इंकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनिया का किरदार निगेटिव शेड लिए हुए था और प्रियंका निगेटिव रोल करने के लिए राजी नहीं थीं. इसलिए उन्होंने ये बड़ा ऑफर रिजेक्ट कर दिया था और फिल्म बिपाशा बसु की हिट लिस्ट में शामिल हो गई.

अनिल कपूर भी नहीं थे फर्स्ट च्वाईस
मल्टीस्टारर फिल्म ‘रेस’ में कई स्टार नजर आए थे. ये सुपरहिट फिल्म पहले अजय देवगन को भी ऑफर की गई थी. लेकिन उन्होंने भी इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था. सिंघम को फिल्म में रॉबर्ट डिकोस्टा के किरदार के लिए चुना गया था, जिसे फिल्म में उनके रिजेक्ट करने बाद ये अनिल कपूर ने निभाया था. कहा तो ये भी जाता है कि अजय को स्क्रिप्ट सुनकर फिल्म पसंद भी आई थी, लेकिन उन्होंने फिल्म ठुकरा दिया था क्योंकि वह एक इंटेंस एक्शन फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे.

टैग: बिपाशा बसु, बॉलीवुड नेवस, मनोरंजन विशेष, Priyanka Chopra

(टैग्सटूट्रांसलेट)रेस(टी)मूवी रेस(टी)रेस स्टार कास्ट(टी)सैफ अली खान(टी)प्रियंका चोपड़ा(टी)सैफ अली खान रेस(टी)प्रियंका चोपड़ा रेस में(टी)बिपाशा बसु(टी)बिपाशा बसु रेस के लिए पहली पसंद नहीं थे(टी)अनिल कपूर(टी)अक्षय खन्ना(टी)अजय देवगन(टी)प्रियंका चोपड़ा रेस के लिए पहली पसंद(टी)अब्बास मस्तान(टी)रेस हिट या फ्लॉप(टी)रेस ओटी(टी) रेस स्टार कास्ट(टी)रेस डायरेक्टर(टी)रेस बजट(टी)रेस कलेक्शन(टी)सैफ अली खान उम्र(टी)सैफ अली खान आने वाली फिल्में(टी)सैफ अली खान पिता(टी)सैफ अली खान मां(टी) सैफ अली खान बेटी(टी)सैफ अली खान नेट वर्थ(टी)सैफ अली खान इंस्टाग्राम(टी)बिपाशा बसु उम्र(टी)बिपाशा बसु फिल्में(टी)बिपाशा बसु पति(टी)बिपाशा बसु बेटी(टी)बिपाशा बसु बेटी का नाम (टी) बिपाशा बसु नेट वर्थ (टी) कैटरीना कैफ की उम्र (टी) कैटरीना कैफ की पहली फिल्म (टी) कैटरीना कैफ नेट वर्थ (टी) कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम (टी) कैटरीना कैफ का पति

Source link

Previous articleशोपियां में आतंकी हमला, 3 गैर स्थानीय मजदूरों को गोली मारी, टीआरएफ ने ली जिम्मेदारी
Next article5 रुपए का ट्रांजेक्शन और गंवा दिए 1.38 लाख, नए तरीके से ठगी का शिकार हुई गुजरात की फैशन डिजाइनर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here