Home Cricket पंजाब किंग्स ने पैर पर मारी थी कुल्हाड़ी, शानदार ऑलराउंडर को नहीं...

पंजाब किंग्स ने पैर पर मारी थी कुल्हाड़ी, शानदार ऑलराउंडर को नहीं दिया चांस, अब TNPL में मचाई विकेटों की पतझड़

30
0

हाइलाइट्स

शाहरुख खान TNPL में बने पर्पल कैप के मालिक.
पंजाब किंग्स की तरफ से शाहरुख ने की थी बल्लेबाजी.

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2023)  में कई खिलाड़ियों की किस्मत चमकी. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) जैसे खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में एंट्री के लिए भी अपने दरवाजे खोल लिए. लेकिन कुछ प्लेयर ऐसे भी देखने को मिले जो एकमात्र मौके के लिए तरस गए. उन्हीं में से एक नाम पंजाब किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का भी था, जिनकी गेंदबाजी पर उनकी टीम ने भरोसा ही नहीं जताया. अब शाहरुख ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2023) में अपनी टीम को विजयी बनाकर खुद को साबित किया है.

शाहरुख खान ने TNPL में अपनी घातक गेंदबाजी से बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया. उन्होंने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से विरोधी टीमों के छक्के छुड़ा दिए. बॉलिंग में उनका प्रदर्शन लगातार फाइनल तक जारी रहा. शाहरुख की टीम कोवाई किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 205 रन बनाए. जवाबी कार्यवाही में उतरी नेल्लाई रॉयल किंग ने महज 101 रन पर ही हथियार डाल दिए. इस मैच में शाहरुख खान ने 3 विकेट झटके और टीम की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई. इस प्रदर्शन के साथ उन्होंने पर्पल कैप भी अपने नाम कर ली है.

पंजाब किंग्स ने बॉलिंग में किया था नजरअंदाज

IND vs WI: आर अश्विन का छलका दर्द, WTC Final में तबाही मचाने को थे तैयार, बोले- मुझे बहुत दुख…

आईपीएल में शाहरुख खान 9 करोड़ के प्राइस के साथ पंजाब किंग्स का हिस्सा थे. लेकिन इस टीम ने उन्हें बल्लेबाजी में मौका दिया लेकिन उनकी गेंदबाजी पर भरोसा नहीं जताया. आईपीएल सीजन में बल्ले से शाहरुख ने 14 मैच में 205 रन ठोके. लेकिन गेंदबाजी की कसर उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में निकाल दी. इस हरफनमौला खिलाड़ी ने 9 मुकाबलों में 17 विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी पर शक करने वालों को आईना दिखा दिया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि वह आगामी आईपीएल सीजन में गेंदबाजी करते नजर आएंगे या नहीं.

टैग: आईपीएल 2023, पंजाब किंग्स, Shahrukh khan

(टैग्सटूट्रांसलेट)शाहरुख खान(टी)तमिलनाडु प्राइमर लीग(टी)टीएनपीएल 2023(टी)आईपीएल 2023(टी)पंजाब किंग्स(टी)क्रिकेट न्यूज इन हिंदी(टी)क्रिकेट न्यूज(टी)स्पोर्ट्स न्यूज इन हिंदी(टी)शाहरुख खान आँकड़े(टी)आईपीएल में शाहरुख खान का प्रदर्शन(टी)शाहरुख खान आईपीएल 2023(टी)शाहरुख खान(टी)आईपीएल 2023

Source link

Previous articleJawan में 57 साल के Shah Rukh संग 38 की Nayanthara का रोमांस, हीरोइन के पति बोले, मैंने सुना आप दोनों के बीच..
Next articleअमिताभ बच्चन को सुपरस्टार बनाने वाले डायरेक्टर, 13 रुपये लेकर पहुंचे मुंबई, पत्नी के गहने गिरवी रख बनाई थी सुपरहिट फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here