Home India घूमना चाहते हैं थाइलैंड और बैंकॉक… तो IRCTC लाया है सस्ता टूर...

घूमना चाहते हैं थाइलैंड और बैंकॉक… तो IRCTC लाया है सस्ता टूर पैकेज, जल्द कराएं बुकिंग

42
0

अखंड प्रताप सिंह/कानपुर. अगर आप थाइलैंड घूमना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए बेहद सस्ते में थाइलैंड का टूर पैकेज लेकर लाया है. इसमें आप थाइलैंड का पूरा मजा ले सकते हैं. इसके लिए कानपुर सेंट्रल पर टिकट काउंटर खोला गया है जहां पर आप विजिट कर इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं. साथ ही, यहां आप इसकी बुकिंग भी करा सकते हैं. इसके अलावा, आईआरसीटीसी के वेबसाइट पर विजिट कर ऑनलाइन भी इस टूर के लिए बुकिंग करा सकते हैं.

आईआरसीटीसी यूं तो देश भर में विभिन्न जगहों पर यात्रियों को घुमाने के लिए तरह-तरह के टूर पैकेज लेकर आता है, लेकिन इस बार आईआरसीटीसी के द्वारा हवाई यात्रा का टूर पैकेज निकाला गया है जो थाइलैंड के लिए है. थाइलैंड टूर के लिए प्रति व्यक्ति 64,300 देने होंगे. यह टूर पैकेज छह दिन और पांच रात के लिये होगा. इसके लिए बुकिंग शुरू हो गई है. यह टूर 28 जुलाई से 2 अगस्त, 2023 तक होगा. बड़ी संख्या में लोग इस टूर के लिए बुकिंग करा रहे हैं.

आपको इस पैकेज में हवाई यात्रा के साथ थाइलैंड घूमने का आनंद मिलेगा. साथ ही, बैंकॉक और पटाया का भी भ्रमण कराया जाएगा. आपके खाने से लेकर होटल के खर्चे, घूमने-फिरने, या किसी चीज के लिए आपको अलग से कोई पैसे नहीं देने होंगे. सभी कुछ इस टूर पैकेज में शामिल है.

थाइलैंड टूर के बारे में जानकारी ले सकते हैं

आईआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत सिन्हा ने बताया कि रेल टूरिज्म एंड कैटरिंग कॉरपोरेशन के द्वारा सावन में थाइलैंड घूमने वालों के लिए विशेष टूर पैकेज लॉन्च किया गया है. यह बेहद कम दर पर है. जो व्यक्ति इस टूर के लिए जाना चाहते हैं वो आईआरसीटीसी के वेबसाइट में विजिट कर या फिर कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर इसके बुकिंग काउंटर पर जाकर इस संबंध में जानकारी ले सकते हैं. इसके अलावा, वो यहां से इसके लिए बुकिंग करा सकते हैं. यह टूर 28 जुलाई से शुरू होकर 2 अगस्त, 2023 तक चलेगा. इसमें आपको थाइलैंड के साथ-साथ राजधानी बैंकाक और पटाया भी घूमने का मौका मिलेगा.

टैग: छुट्टी, आईआरसीटीसी, कानपुर समाचार, स्थानीय18, थाईलैंड

Source link

Previous articleशुभमन गिल पिच पर खड़े होकर अचानक लगाने लगे ठुमके, लाइव मैच में दर्शकों का जीता दिल, देखें वीडियो
Next articleNaagin 3? नागों के सिंहासन पर अनुपम खेर, 539वीं फिल्म की दी डिटेल्स, लोगों को क्यों याद आए ‘मोगेम्बो’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here