Home Bollywood आमिर खान-ऋतिक रोशन का 1 फैसला…और चमक उठी इस एक्टर की किस्मत,...

आमिर खान-ऋतिक रोशन का 1 फैसला…और चमक उठी इस एक्टर की किस्मत, 10 साल पहले हिल गया था बॉक्स ऑफिस

39
0

Bhaag Milkha Bhaag: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ की रिलीज को 10 साल पूरे हो चुके हैं. इस मूवी में फरहान अख्तर ने लीड भूमिका निभाई थी. दिलचस्प बात ये है कि जिस फिल्म ने फरहान अख्तर के करियर को चमकाया है, उसके लिए वह पहली पसंद कभी थे ही नहीं. फरहान से पहले ‘भाग मिल्खा भाग’ तीन बड़े स्टार को ऑफिर हुई थी, लेकिन सबने मना कर दिया था.

01

नई दिल्ली. फरहान अख्तर ने फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में भारतीय धावक मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई थी. उन्होंने शूटिंग से पहले अपने ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को चौंका दिया था. दमदार बॉडी बनाई थी और सिख दिखने के लिए अपने लुक पर भी काफी काम किया था. (फोटो साभार: Instagram@bhaagmilkhabhaagmovie)

02

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने इस फिल्म का निर्देशन किया था. फिल्ममेकर ने सबसे पहले ये फिल्म ऋतिक रोशन को ऑफर की थी. लेकिन वह ‘कृष’ फ्रेंचाइजी में बिजी होने के चलते इस मूवी का हिस्सा नहीं बन पाए थे. (फोटो साभार: Instagram@@hrithikroshan)

03

इसके बाद राकेश ने आमिर खान को ‘भाग मिल्खा भाग’ की कहानी सुनाई, लेकिन उनको लगा कि फिल्म में वह नहीं जमेंगे. उन्होंने डायरेक्टर के इस ऑफर को ठुकरा दिया था. मालूम हो कि आमिर खान के साथ राकेश ओमप्रकाश सुपरहिट फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में काम कर चुके हैं. (फोटो साभार: Instagram@aamirkhanfans)

04

इसके बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कई सितारों का ऑडिशन लिया और उन्हें लगा कि रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं लेकिन एक्टर ने किसी वजह से फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था. (फोटो साभार: Instagram@ranveersingh)

05

सभी स्टार्स के मना करने के बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फरहान अख्तर को इस फिल्म की कहानी सुनाई. 15 मिनट तक नरेशन सुनने के बाद एक्टर ने फिल्म में मिल्खा सिंह बनने की हामी भर दी थी. साल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 163 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. (फोटो साभार: Instagram@bhaagmilkhabhaagmovie)

(टैग्सटूट्रांसलेट) फरहान अख्तर(टी)आमिर खान(टी)ऋतिक रोशन(टी)रणवीर सिंह(टी)भाग मिल्खा भाग(टी)भाग मिल्खा भाग 10 साल पूरे(टी)भाग मिल्खा भाग फरहान अख्तर(टी)फरहान अख्तर भाग मिल्खा भाग(टी)भाग मिल्खा भाग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(टी)भाग मिल्खा के लिए पहली पसंद भाग(टी)भाग मिल्खा भाग स्टार कास्ट(टी)भाग मिल्खा भाग निर्देशक(टी)भाग मिल्खा भाग ट्रेंडिंग स्टोरी(टी)राकेश ओमप्रकाश मेहरा(टी) ) )राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्में(टी)राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्में(टी)एंटरटेनमेंट न्यूज इन हिंदी(टी)बॉलीवुड समाचार

Source link

Previous articleVIDEO: ईशान किशन ने शुभमन गिल को कप्तान के नाम से डराया, कहा- ‘रोहित भाई फिर गाली देंगे तेरे को…’
Next articleअश्विन से पहले 4 बॉलर्स ने पिता-पुत्र को बनाया शिकार, पाकिस्तानी दिग्गज भी शामिल, कौन था इस कारनामे का सरताज?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here