Home Bollywood Jawan का प्रिव्यू देख एक्साइटेड हुए सलमान खान, अनोखे अंदाज में की...

Jawan का प्रिव्यू देख एक्साइटेड हुए सलमान खान, अनोखे अंदाज में की शाहरुख की तारीफ, बोले- ‘पठान तो जवान…’

31
0

मुंबई. Salman Khan Praised Shah Rukha Khan : शाहरुख खान की ‘जवान’ का ट्रेलर प्रीव्यू आने के बाद से इसकी चर्चा हो रही है. फैंस शाहरुख के लुक और एक्शन से काफी इम्प्रेस है. सिर्फ शाहरुख ही नहीं नयनतारा (Nayanthara) और दीपिका पादुकोण को एक्शन में देख फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. सिर्फ फैंस ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी शाहरुख और जवान की तारीफ कर रहे हैं. करण जौहर ने जवान के ट्रेलर प्रीव्यू की जमकर तारीफ की. अब सलमान ने शाहरुख और फिल्म की सराहना बिल्कुल दबंग स्टाइल में की है. सलमान ने दिल खोलकर शाहरुख पर प्यार लुटाया है.

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जवान का ट्रेलर शेयर किया और लिखा, “पठान जवान बन गया. बहुत ही उम्दा ट्रेलर. बिल्कुल पसंद आया. अब इस तरह की फिल्म हमें सिर्फ सिनेमाघर में ही देखनी चाहिए. मैं निश्चित तौर पर फर्स्ट डे को ही यह फिल्म देखूंगा. मजा आ गया.. वाह…” सलमान के इस स्वीट व्यवहार ने शाहरुख के फैंस का दिल जीत लिया है.

सलमान खान पोस्ट

सलमान खान ने शाहरुख की जवान का ट्रेलर शेयर किया. फोटो साभारः Instagram @beingSalman)

शाहरुख खान के फैंस ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को सपोर्ट देने के लिए सलमान खान का आभार जताया है. एक यूजर ने सलमान के पोस्ट पर कमेंट किया, “खान भाइयों की बॉन्डिंग एक सच्चा प्यार है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई की मूवी हिट हो या न हो पर भाई के सपोर्ट से दूसरों की मूवी सुपरहिट हो जाती है.”

‘जवान’ के प्रीव्यू ने बनाया ये रिकॉर्ड

सलमान खान की इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, ‘जवान’ प्रीव्यू ने ऑनलाइन सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करके एक नया रिकॉर्ड बनाया. ट्रेलर को सभी प्लेटफार्मों पर कुल 112 मिलियन बार देखा गया, जिससे यह 2023 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया.

जवान में शाहरुख खान के अलग-अलग लुक

‘जवान’ में शाहरुख खान के अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण, थलापति विजय और संजय दत्त का कैमियो है. इसके अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू और रिद्धी डोगरा समेत कई कलाकार फिल्म में हैं. ‘जवान’ 7 सितंबर को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी.

टैग: सलमान ख़ान, शाहरुख खान

(टैग्सटूट्रांसलेट)शाहरुख खान जवान प्रीव्यू(टी)सलमान खान ने शाहरुख खान जवान लुक की तारीफ की(टी)शाहरुख खान सलमान खान पठान(टी)पठान(टी)एसआरके जवान(टी)सलमान खान(टी)शाहरुख खान(टी) ) )सलमान खान ने जवान प्रीव्यू(टी)जवान प्रीव्यू(टी)बॉलीवुड(टी)सलमान खान शाहरुख खान(टी)टाइगर 3(टी)एंटरटेनमेंट न्यूज(टी)शाहरुख खान नयनतारा फिल्म(टी)शाहरुख खान एटली फिल्म की तारीफ की (टी)शाहरुख खान(टी)नयनतारा(टी)विजय सेतुपति

Source link

Previous articleहज यात्रा से लौट रहे तालिबान के बड़े नेताओं पर मंडराया हमले का खतरा, अफगानिस्तान प्रशासन ने जारी किया अलर्ट
Next articleRajya Sabha Election: गुजरात और बंगाल के लिए आई BJP की कैंडिडेट की लिस्ट, जानें कौन-कौन उम्मीदवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here