Home India ‘हमारी लड़की वापस करो नहीं तो…’, सीमा के चक्कर में पाकिस्तान के...

‘हमारी लड़की वापस करो नहीं तो…’, सीमा के चक्कर में पाकिस्तान के हिंदू खतरे में, आतंकियों ने दी मारने की धमकी

43
0

नई दिल्‍ली. प्‍यार की खातिर अंतरराष्‍ट्रीय सरहद को लांघते हुए पाकिस्‍तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. भारत आने के बाद भले ही सीमा की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हों लेकिन उसके चलते पाकिस्‍तान में रहने वाले हिन्‍दुओं की जान भी खतरे में पड़ गई है. पाकिस्‍तान के आतंकी संगठनों ने सीमा हैदर को यह धमकी दी है कि अगर वो वापस नहीं लौटी तो उनके देश में हिन्‍दुओं को निशाना बनाया जाएगा. इसे लेकर आतंकियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो बलूचिस्‍तान में बनाया गया है. चेहरे पर नकाप पहने और हाथों में एके-47 लिए ये युवक किस आतंकी संगठन से हैं, ये अभी पता नहीं चल सका है. न्‍यूज18 इस वायरल वीडियो के आधार पर यह भी पुष्टि नहीं कर सकता है कि ये आतंकी हैं भी या नहीं. इस वीडियो में कथित आतंकी कह रहे हैं, ‘हमारी लड़की इधर पाकिस्‍तान से इंडिया में गई है. वो दिल्‍ली में गई है. ये बात समझ लो, अगर तुमने हमारी लड़की वापस नहीं की तो पाकिस्‍तान में जहां-जहां हिन्‍दू रह रहे हैं, उन्‍हें निशाना बनाया जाएगा.’

जासूस होने का है शक
पाकिस्‍तान के ही एक फेमस यूट्यूबर ने यह दावा किया है कि सीमा हैदर पाकिस्‍तान की एजेंट है, जिसके बाद से ही भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं. वो अवैध रूप से भारत में दाखिल होने के बाद गाजियाबाद स्थित अपने आशिक सचिन के साथ रह रही है. बताया जा रहा है कि सीमा ने हिन्‍दू धर्म भी अपना लिया है. ऑनलाइन गेम पब्‍जी के माध्‍यम से वो सचिन के संपर्क में आई थी. दोनों में प्‍यार हुआ, जिसके बाद सीमा अपना घर और देश छोड़कर भारत आ गई.

इधर कुआं उधर खाई
सीमा हैदर के लिए इस वक्‍त ईधर कुआं और उधर खाई जैसी स्थिति है. वो भारतीय सरजमीं पर बिना किसी कागजी कार्यवाही के दाखिल हुई है. ऐसे में उसपर एक्‍शन लिया जाना तय है. उसपर पाकिस्‍तानी खूफिया एजेंसी आईएसआई का जासूस होने का भी शक जताया जा रहा है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. अगर वो वापस अपने देश लौटी तो भी उसे एक हिन्‍दू लड़के से शादी करने के चलते जान से मार दिया जाएगा. यही वजह है कि सीमा पीएम नरेंद्र मोदी और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मदद की गुहार लगा रही है.

यह भी पढ़ें:- ‘मै केवल बुरे लोगों को…’ बेंगलुरू में MD-CEO के हत्‍यारे ने वाट्सऐप पर डाला स्‍टेटस, खुद को विलेन बताता है आरोपी

आतंकियों से डरती नहीं
सचिन ने बताया कि बच्चों की परवरिश के लिए और उन्हें अच्छी शिक्षा के लिए कमाऊंगा. हम उनका पूरा ध्यान रखेंगे. सीमा ने कहा कि पाकिस्तानी मुझे वापस नहीं आने देने की बात कह रहे हैं. पाकिस्तानी ऐसा न सोचे कि मैं उनकी बुराई कर रही हू. अब वो मेरा मायका है, भारत मेरी ससुराल है. वहां के लोग जो गलत है उनके लिए बोल रही हूं, जिन लोगो ने हाथों में बंदूक ली है, उनके लिए बोल रही हूं.
” isDesktop=’true’ id=’6856643′ >
लंबे वक्‍त

लंबे वक्‍त तक एक दूसरे की राष्‍ट्रीयता से थे अंजान
सचिन ने कहा, ‘इस खेल में प्यार हो गया. दोनो का मन मिला जब मैंने नंबर लिया तब देखा ये तो भारत का है नही. मुझे तब पता लगा कि नंबर के पहले प्लस 92 लगता है.’ इसपर सीमा ने बताया कि मैंने जब नंबर लिया वो नही लग रहा था. ये पाकिस्तान का तो नही है, मुझे जब नंबर दिखा तब लगा कि इसके पहले प्लस 91 होगा. मैने देखा कि भारत का नंबर है, फिर पता लगा कि भारत का नंबर है.

टैग: पाकिस्तान बड़ी खबर, पाकिस्तान कीखबरें, पाकिस्तान न्यूज़ टुडे

(टैग्सटूट्रांसलेट) सीमा हैदर लव स्टोरी। सीमा सचिन लव स्टोरी(टी)सीमा सचिन पबजी लव(टी)सीमा सचिन लव बिगिनिंग(टी)पाकिस्तान न्यूज(टी)पाकिस्तान न्यूज इन हिंदी

Source link

Previous article‘हमारे पास तेज गेंदबाजों की लाइन नहीं लगी हुई है…’ प्रेस कॉन्फ्रेंस में नाराज दिखे रोहित, क्यों कहा ऐसा?
Next articleमहेश भट्ट से कुत्ता लेने गए थे आमिर खान, यहीं मिली ऐसी फिल्म कि बदल गई जिंदगी, 25 साल बाद भी दिमाग हिला देगी कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here