Home Entertainment परेश रावल ने क्यों नहीं की OMG2? खुद बताई ये दिल दुखाने...

परेश रावल ने क्यों नहीं की OMG2? खुद बताई ये दिल दुखाने वाली वजह, जानकर आप भी कहेंगे- सही किया

46
0

मुंबई। अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ यानी ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) का टीजर एक दिन पहले लॉन्च हुआ. टीजर को ऑडियंस से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. हालांकि फैंस को फिल्म में परेश रावल की कमी खली. परेश रावल ने इसकी पहली फिल्म में कांजीलाल मेहता का किरदार निभाया था, तो जो एक नास्तिक था. ईश्वर को नहीं मानता था. लेकिन ‘ओएमजी 2’ एक ऐसे आदमी की कहानी है, जो आस्तिक है और भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्त है. यानी पिछली फिल्म में धार्मिक आडंबरों पर कटाक्ष किया गया था, लेकिन इसका टीजर देखकर लगता है किय भक्ति रस में डूबी फिल्म होगी.

खैर, परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक इंटरव्यू में ‘ओएमजी’ के सीक्वल में काम क्यों नहीं किया, इसकी वजह बताई है. उन्होंने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में ‘ओएमजी 2’ के बारे में बात करते हुए कहा था, “मुझे ‘ओएमजी 2’ की कहानी पसंद नहीं थी. मैं अपने किरदार से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं था. किरदार में मजा नहीं आ रहा था. इसलिए मैंने फिल्म को साइन करने से मना कर दिया.”

सीक्वल बनाने का मतलब है पैसे कमानाः परेश रावल

इतना ही नहीं, परेश रावल ने फिल्मों के सीक्वल बनने पर तंज कसते हुए कहा, “मेरे लिए सीक्वल बनाने का मतलब इनकैश यानी पैसे बनाना है. फिर हेरा फेरी भी इनकैश की करने जैसी ही थी. अगर किसी को सीक्वल बनाना भी है, तो ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ जैसा होना चाहिए, जहां आप एक लीप लेते हो.” परेश रावल ने भले ही फिल्म को न कर दिया, लेकिन उनकी जगह एक प्रतिभाशाली एक्टर को ये किरदार निभाने का मौका मिला.

‘ओएमजी 2’ में पंकज त्रिपाठी का किरदार

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में परेश रावल को रिप्लेस किया है. वह कांतिशरण मुद्गल के किरदार में जंच रहे हैं. उनके लुक और एक भक्ति-भाव वाले किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है. पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में यामी गौतम और अरुण गोविल भी हैं. ‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फैंस बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

टैग: अक्षय कुमार, Pankaj Tripathi

Source link

Previous article‘शादी नहीं होगी’, एक्ट्रेस को जब सुनने पड़े थे ताने, स्टारकिड्स की वजह से कई बार हुईं रिप्लेस
Next articleCSK के खिलाफ फाइनल में ठोके थे 96 रन, अब एशिया कप के लिए मिला मौका, जर्सी पहने तस्वीर आई सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here