Home Cricket अर्जुन तेंदुलकर को अचानक मिली टीम में जगह, चयनकर्ताओं ने दिया मौका,...

अर्जुन तेंदुलकर को अचानक मिली टीम में जगह, चयनकर्ताओं ने दिया मौका, रोहित शर्मा के साथी की कप्तानी में होगा डेब्यू ?

35
0

चेन्नई. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को पुड्डुचेरी में 24 जुलाई से होने वाली 50 ओवर की अंतर क्षेत्रीय प्रतियोगिता देवधर ट्रॉफी के लिए मयंक अग्रवाल की अगुआई वाली दक्षिण क्षेत्र की टीम में जगह मिली है. कोलंबो में 13 से 23 जुलाई तक एमर्जिंग एशिया कप में खेलने वाले बी साई सुदर्शन को स्टैंडबाई खिलाड़ियों में रखा गया है.

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और निचले क्रम के बल्लेबाज अर्जुन ने इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सत्र में मुंबई इंडियन्स की ओर से पदार्पण किया. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अगस्त में एमर्जिंग ऑलराउंडर के शिविर में भी उन्हें जगह दी थी.दक्षिण क्षेत्र के तेज गेंदबाजी आक्रमण में गोवा के अर्जुन के अलावा कर्नाटक के विद्वत कावेरापा और विजयकुमार विशाक तथा वी कौशिक को जगह मिली है.

अर्जुन का रणजी में शानदार डेब्यू

रणजी ट्रॉफी में गोवा की तरफ से खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार प्रदर्शन किया था. पहले ही मैच में उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जमाकर पिता सचिन तेंदुलकर की बराबरी की थी. मुंबई की तरफ से कई सीजन इंतजार करने के बाद जब अर्जुन को मौका नहीं मिल पाया तब उन्होंने गोवा की टीम का रुख किया था.

अर्जुन का आईपीएल में डेब्यू

इंडियन प्रीमियर लीग के हालिया सीजन में अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू करने का मौका मिला. मुंबई इंडियंस की तरफ से उन्होंने आईपीएल 2023 में शुरुआती मुकाबलों में अपना जलवा दिखाया. इस सीजन में उनको 4 मुकाबलों में खेलने का मौका मिला जिसमें अर्जुन ने 3 विकेट हासिल किया और 13 रन बनाए. इस प्रदर्शन के बाद उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा.
” isDesktop=’true’ id=’6848079′ >

टीम इस प्रकार है:

मयंक अग्रवाल (कप्तान), रोहन कुन्नुमल, एन जगदीशन, रोहित रायुडू, केबी अरूण कार्तिक, देवदत्त पडिक्कल, रिकी भुई, वाशिंगटन सुंदर, विद्वत कावेरापा, विजयकुमार विशाक, कौशिक वी, रोहित रेडकर, सिजोमन जोसेफ, अर्जुन तेंदुलकर और बी साई किशोर।

टैग: Arjun tendulkar, मयंक अग्रवाल, सचिन तेंडुलकर

(टैग्सटूट्रांसलेट)देवधर ट्रॉफी(टी)अर्जुन तेंदुलकर(टी)वेस्ट जोन(टी)एशिया कप(टी)मयंक अग्रवाल(टी)बी साई सुदर्शन(टी)क्रिकेट समाचार(टी)अर्जुन तेंदुलकर(टी)देवधर ट्रॉफी(टी)मयंक अग्रवाल

Source link

Previous articleTeam India Opening Pair: टेस्ट में फिर नया ओपनर, 18 महीने में सातवीं सलामी जोड़ी, क्या इस बार पलटेगी किस्मत?
Next articleJawan Trailer: ‘MI7’ के साथ ‘जवान’, टॉम क्रूज-शाहरुख खान के बीच खास कनेक्शन, 1 मामले में ‘मेवरिक’ से आगे ‘पठान’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here