Home Cricket BAN vs IND T20: बांग्लादेश के आगे बेबस टीम इंडिया, 100 का...

BAN vs IND T20: बांग्लादेश के आगे बेबस टीम इंडिया, 100 का आंकड़ा भी नहीं छू पाई, 1 रन बनाने में 3 विकेट गिरे

37
0

हाइलाइट्स

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 में भारतीय महिला टीम के बल्लेबाज फ्लॉप
पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत 20 ओवर में 95 रन ही बना सका था

नई दिल्ली. हरमनप्रीत कौर की अगुआई में भारतीय महिला क्रिकेट टीम बांग्लादेश दौरे पर गई है. पहला टी20 भारत ने बड़ी आसानी से 7 विकेट से जीता था. लेकिन दूसरे टी20 में भारतीय टीम की बल्लेबाजी बिखर गई. टॉस जीतकर भारतीय कप्तान ने स्लो विकेट पर पहले बैटिंग का फैसला किया और ये टीम पर भारी पड़ा. हरमनप्रीत एंड कंपनी 20 ओवर में 100 रन भी नहीं बना पाई और भारतीय टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर केवल 95 रन बनाए.

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 में अर्धशतक ठोकने वाली भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर तो दूसरे टी20 में खाता भी नहीं खोल पाईं. स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ने भारत को तेज शुरुआत तो दिलाई थी. लेकिन, 33 रन के स्कोर पर मंधाना को नाहिदा अख्तर ने बोल्ड कर दिया. इसी स्कोर पर भारत को शेफाली वर्मा (19) के रूप में दूसरा और कप्तान हरमनप्रीत कौर (0) के रूप में तीसरा झटका लगा. शेफाली और हरमनप्रीत कौर दोनों को बांग्लादेशी स्पिनर सुल्ताना खातून ने आउट किया.

टॉप ऑर्डर ढहने के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाजों का भी यही हाल रहा. 5 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं पार कर पाए. सुल्ताना खातून ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिए. भारत ने निरंतर अंतराल पर विकेट गंवाए. भारत ने 61 रन के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए थे. अमनजोत कौर ने जरूर 14 रन की पारी खेली. लेकिन, वो भी नाकाफी साबित हुई और भारतीय टीम किसी तरह 20 ओवर में 95 रन बना पाई. बांग्लादेश के लिए फाहिमा खातून ने भी 2 विकेट लिए.

टैग: हरमनप्रीत कौर, Smriti mandhana, महिला क्रिकेट

(टैग्सटूट्रांसलेट)हरमनप्रीत कौर(टी)स्मृति मंधाना(टी)भारतीय महिला बनाम बांग्लादेश महिला(टी)INDW बनाम BANW दूसरा टी20I हाइलाइट्स(टी)भारत महिला बनाम बांग्लादेश महिला दूसरा टी20I मैच रिपोर्ट(टी)शफाली वर्मा(टी)भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश महिला(टी)सुल्ताना खातून(टी)भारतीय महिला क्रिकेट टीम(टी)क्रिकेट समाचार हिंदी(टी)क्रिकेट समाचार(टी)हरमनप्रीत कौर(टी)स्मृति मंधाना को हराया

Source link

Previous articleIND vs WI: विश्व के 6 दिग्गज विराट के निशाने पर, 4 पारी और 302 रन की दरकार, क्या कोहली रच पाएंगे इतिहास?
Next articleSDM ने रोका नसीरुद्दीन शाह की बेटी का बर्थ सर्टिफिकेट, पूछा सवाल- 53 साल बाद कैसी जरूरत?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here