Home Entertainment महेश बाबू की बेटी 1 प्रोजेक्ट के लेतीं इतने करोड़! सितारा के...

महेश बाबू की बेटी 1 प्रोजेक्ट के लेतीं इतने करोड़! सितारा के फोटोज वायरल, नेटिजंस बोले-‘नेपोटिज्म प्रो मैक्स…’

38
0

मुंबई। महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंतूर कारम’ को लेकर चर्चा में हैं. दूसरी तरफ उनकी 10 साल की बेटी सितारा (Sitara) भी चर्चा में बनी हुई हैं. बीते दिनों एक बर्थडे पार्टी में व्हाइट ड्रेस में उन्होंने ध्यान खींचा था, इसके बाद टाइम स्क्वायर पर उनकी फोटोज नजर आई थीं, जो एक ब्रैंड का एड थीं. लेकिन अब ये फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. दरअसल, सितारा अब अपनी सैलेरी के लिए टॉकिंग पॉइंट बनी हुई हैं. बताया जा रहा है कि ब्रैंड प्रमोशन के लिए सितारा को 1 करोड़ रुपये फीस के तौर पर दिए गए हैं. इसे लेकर महेश और नम्रता शिरोडकर ने​टिजंस के निशाने पर आ गए हैं.

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा का जन्म 20 जुलाई 2012 को हुआ था. आगामी 20 तारीख को वे अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. दूसरे सेलेब्रिटी किड्स की तरह सितारा भी हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों इंटरनेट पर उनके कुछ फोटोज चर्चा में हैं,​ जिनमें वे हैवी ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं. यह फोटोज ज्वैलरी ब्रैंड के लिए किए गए फोटोशूट के हैं. खबरों की मानें तो सितारा को इस एड के लिए 1 करोड़ रुपये मिले हैं.

टैग: Mahesh Babu, महेश बाबू फिल्म, Namrata Shirodkar, साउथ सिनेमा, दक्षिण सिनेमा समाचार



Source link

Previous articleMP News: बालाघाट में कुएं में मोटर ठीक करने उतरे 2 किसानों की मौत, जहरीली गैस के रिसाव से हुआ हादसा
Next articleक्या बिहार शिक्षक भर्ती नियमावली में होगा संशोधन? CM नीतीश ने दिए बड़े संकेत, मानसून सत्र के बाद होगी मीटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here