Home India बेंगलुरु में सनसनीखेज डबल मर्डर, टेक कंपनी के दफ्तर में घुसा पूर्व...

बेंगलुरु में सनसनीखेज डबल मर्डर, टेक कंपनी के दफ्तर में घुसा पूर्व कर्मचारी, CEO और एमडी को तलवार से काट डाला

34
0

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी और आईटी हब के रूप में मशहूर बेंगलुरु से डबल मर्डर की एक बेहद सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक साल पुरानी टेक कंपनी एरोनिक्स इंटरनेट के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) पर एक पूर्व कर्मचारी ने उनके दफ्तर में घुसकर तलवार से हमला कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी के प्रबंध निदेशक फणींद्र सुब्रमण्यम और सीईओ वीनू कुमार की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी फेलिक्स पहले एरोनिक्स इंटरनेट में ही काम करता था. वह से नौकरी छोड़कर उसने अपनी खुद की टेक कंपनी शुरू की थी. हालांकि ये दोनों लोग उसके कारोबार में कथित रूप से अड़ंगा डाल रहे थे. इसी कारण फेलिक्स उनसे काफी नाराज था. इस बीच वह गुस्से में मंगलवार को तलवार लेकर कंपनी के दफ्तर में घुसा और फणींद्र तथा वीनू पर जानलेवा हमला करके फरार हो गया.

हमले के बाद फरार हो गया आरोपी
डीसीपी नॉर्थ ईस्ट, बेंगलुरु, लक्ष्मी प्रसाद ने कहा, यह घटना बेंगलुरु के पम्पा एक्सटेंशन अमृतहल्ली के 6th क्रॉस पर हुई. आरोपी फेलिक्स एरोनिक्स इंटरनेट कंपनी का पूर्व कर्मचारी बताया जा रहा है. अपने पूर्व बॉस पर जानलेवा हमले के बाद वह मौका ए वारदात से फरार हो गया. पुलिस फिलहाल उसकी तलाश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि इस वारदात में दो और लोगों ने फेलिक्स की मदद की है. प्रसाद ने कहा, ‘शाम करीब साढ़े चार बजे तीन लोगों ने इस हमले को अंजाम दिया.  तीनों बन्नेरघट्टा रोड पर एक कंपनी में एक साथ काम करते थे. हमला करने से पहले उन्होंने केबिन में आकर करीब 30 मिनट तक बातचीत की है. उनके सिर और पेट पर चाकू से हमला किया गया है.’

टैग: बेंगलुरु समाचार, हत्या का मामला

(टैग्सटूट्रांसलेट)एरोनिक्स इंटरनेट कंपनी(टी)बेंगलुरु टेक फर्म(टी)बेंगलुरु हत्या मामला(टी)सीईओ प्रबंध निदेशक की हत्या(टी)पूर्व कर्मचारी की हत्या बॉस

Source link

Previous articleबल्ले से नहीं मचा पाई तोड़फोड़ तो गेंद से पूरी की कसर, आखिरी 6 गेंद में पलटा मैच, 1 रन देकर लिए 3 विकेट
Next articleलैंड फॉर जॉब केस: तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट पर कल दिल्‍ली में होगी सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here