Home India आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी ये लखनवी साड़ी, कीमत इतनी...

आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी ये लखनवी साड़ी, कीमत इतनी कि खरीद सकते हैं SUV कार

38
0

अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ. नवाबों के शहर लखनऊ में आज भी नवाबी अंदाज कायम है, तभी तो इन दिनों महंगी साड़ियों का ट्रेंड लखनऊ शहर में तेजी से बढ़ रहा है. इस बीच लोकल 18 आपको एक ऐसी ही महंगी साड़ी के बारे में बताने जा रहा है, जिसकी कीमत इतनी है कि जितने में आप सात लोगों के बैठने की कार और सोने का मोटा हार खरीदने के साथ ही कई विदेशी यात्राओं का लुत्फ भी उठा सकते हैं.

यह साड़ी हजरतगंज के अदा फैशन स्टोर पर है और यह साड़ी नौ लाख रुपये की है. इस साड़ी की खासियत यह है कि यह शिफॉन और चिकनकारी कपड़े का मिलन है. इस पूरी साड़ी पर क्रिस्टल का इस्तेमाल किया गया है, जो इसकी शाइनिंग को बढ़ाता है. हालांकि इस साड़ी में बॉर्डर नहीं है, लेकिन यह साड़ी पहनने में बेहद हल्की है. इस साड़ी को बनकर तैयार होने में एक साल से ज्यादा का वक्त लगा है. यह साड़ी पहनने वाले की खूबसूरती पर चार चांद लगाती है. यही नहीं, इस साड़ी की बुकिंग भी हो चुकी है.

इन गाड़ियों के बराबर साड़ी की कीमत
अदा फैशन स्टोर के मालिक हैदर अली खान ने बताया कि लगातार महंगी साड़ियां बनाई जा रही हैं. एक स्‍पेशल साड़ी अक्टूबर तक बनकर आएगी, जोकि नौ और 21 लाख रुपये की साड़ी से भी महंगी होगी. साथ ही बताया कि नौ लाख रुपये की साड़ी भी बेहद खूबसूरत है. इसकी बुकिंग भी हो चुकी है. इस एक साड़ी की कीमत बाजार में उपलब्ध कई महंगी और शाही कार के बराबर है, जिनमें खासतौर पर सात लोगों के बैठने की कार रेनॉल्ट ट्राइबर, महिंद्रा थार और जीप एवेंजर शामिल हैं. इन कारों की कीमत छह लाख रुपये से लेकर साढ़े आठ लाख रुपये तक है.

नौ लाख में कर सकते हैं इन देशों की यात्रा
बता दें कि नौ लाख रुपये में आप जिन देशों की यात्रा कर सकते हैं उसमें मलेशिया, कंबोडिया, श्रीलंका, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात, फिलिपिंस, यूरोप, बुल्गारिया, हंगरी और रोमानिया के साथी इंडोनेशिया और तमाम देश शामिल हैं. इन देशों में इस साड़ी की कीमत में घूमने के साथ ही आपका खाना पीना सब कुछ हो जाएगा. साथ ही आप अपने वतन भी इतने रुपये में लौटकर आ जाएंगे.

मिडिल क्लास परिवार में होती है शादियां
यही नहीं, जितनी इस साड़ी की कीमत है उतने में मिडिल क्लास परिवार अपने परिवार के लोगों की शादियों को निपटा देते हैं. नौ लाख के अंदर आप आईफोन खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप कई ब्रांडेड कपड़े, सोने का हार और शाही फर्नीचर खरीदने के साथ ही महंगी टीवी, स्पोर्ट बाइक और सोने की अंगूठियां तक खरीद सकते हैं. फिलहाल इस नौ लाख रुपये की साड़ी की लखनऊ के बाजार में खूब चर्चा हो रही है.

टैग: पहनावा, स्थानीय18, लखनऊ समाचार, Mahindra Thar

(टैग्सटूट्रांसलेट)महंगी साड़ी(टी)भारत की सबसे महंगी साड़ी(टी)9 लाख रुपये की साड़ी(टी)महंगी साड़ी(टी)सबसे महंगी साड़ी(टी)महंगी लखनऊ साड़ी(टी)लखनऊ में शीर्ष साड़ी निर्माता(टी)शुद्ध रेशम लखनऊ में साड़ियाँ(टी)लखनऊ चिकन शिफॉन साड़ी(टी)भारत की सबसे सस्ती साड़ी(टी)लखनऊ चिकन साड़ी(टी)लखनऊ में साड़ी की सबसे अच्छी दुकानें(टी)भारत की सबसे महंगी सदी(टी)लखनऊ समाचार(टी)लखनऊ की नौ लाख की गतिशीलता(टी)रेनॉल्ट ट्राइबर(टी)महिंद्रा थार

Source link

Previous articleYoga Session: शरीर मजबूत बना देगा यह एक योगासन, वजन भी करेगा कम, ऐसे करें सही अभ्यास
Next articleमहागठबंधन के विधायकों को क्या कहकर अलर्ट कर रहे नीतीश, 200 करोड़ का क्या है कनेक्शन?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here