Home Entertainment अभिषेक-मनीषा के कमेंट्स से दुखी हुईं जिया, छलके आंख से आंसू, पीटने...

अभिषेक-मनीषा के कमेंट्स से दुखी हुईं जिया, छलके आंख से आंसू, पीटने के लिए खड़े हुए जाद हदीद

32
0

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में भी कंटेस्टेंट्स के बीच फाइट्स देखने को मिलीं. सलमान खान ने अनाउंस किया कि इस हफ्ते कोई भी एलिमिनेट नहीं होगा. इसके बाद वह चले गए. फिर घर में पहले कृष्णा अभिषेक और बाद में टेरेंस लुईस ने एंट्री की. टेरेंस ने घरवालों को स्पेशल टास्क दिया. इस टास्क में घरवालों को यह अनुमान लगाना था कि किसने उनकी पीठ पीछे उनके बारे में कुछ भद्दे कमेंट्स किए. जिया शंकर को अपने बारे में घटिया कमेंट्स पढ़ने को मिले. वह इसे पढ़कर बुरी तरह टूट गईं. इतना ही नहीं वह बाद अविनाश सचदेवा से भी लड़ पड़ीं. जाद हदीद को भी गुस्से में देखा गया.

टेरेंस लुईस ने कमेंट को पढ़वाया जिसमें लिखा था, “जाद का कहना है कि जिया उनकी बेटी की तरह है लेकिन उनकी हरकतें कुछ और ही दिखाती हैं.” जिया ने अंदाजा लगाया कि ये कमेंट बेबिका ने किया है. हालांकि, यह उनका गलत अनुमान था. टेरेंस ने उन्हें हिंट दिया, जिसके बाद उन्होंने अविनाश का नाम बताया. ये भी गलत नाम निकला.

बाद में बिग बॉस ने एक क्लिप भी दिखाई, जिससे उन्हें पता चला कि अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने यह कमेंट किया था. जिया ने भावुक होकर रोते हुए कहा कि यह बहुत ही भद्दा बताया. उन्होंने कहा, “मैं विश्वास नहीं कर सकती कि कोई मेरे और जाद के बारे में ऐसी बात कह सकता है.. यह बहुत भद्दा है. मुझे अब नहीं पता कि घर में मेरे कौन लोग हैं.”

टैग: बिग बॉस ओटीटी



Source link

Previous articleखुद को अमित शाह का OSD बता कर करना चाहता था ‘कांड’, पोल खुली तो सिविल इंजीनियर का हुआ यह अंजाम
Next article180 फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी, बॉलीवुड का सुपरस्टार है ये एक्टर, नाम जानने पर बिलकुल भी नहीं होगा यकीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here