Home Entertainment वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल का ट्रेलर रिलीज, खूब...

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल का ट्रेलर रिलीज, खूब जम रही दोनों की कैमिस्ट्री, दिलचस्प है कहानी

36
0

मुंबई। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म बवाल का ट्रेलर रविवार को दुबई में रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर डायरेक्टर नितेश तिवारी के साथ प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला भी मौजूद रहे. इसके साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट भी मौके पर मौजूद रही. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की मुख्य भूमिका वाली इस सदाबहार प्रेम-कहानी का निर्देशन बेहद मशहूर और विजनरी डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया है. जिसे साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है.

21 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म बवाल

21 जुलाई को भारत के साथ-साथ दुनिया के 200 देशों एवं क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर बवाल का एक्सक्लूसिव प्रीमियर होगा. बवाल प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई फिल्म है. फिल्म ‘बवाल’ की कहानी हाई स्कूल में इतिहास पढ़ाने वाले एक साधारण शिक्षक, अजय दीक्षित के इर्द-गिर्द घूमती है. जो काफी मशहूर हैं और लोग उन्हें अज्जू भैया के नाम से भी जानते हैं. उसने इस शहर में लोगों के बीच अपनी झूठी छवि बनाई है.  इसी वजह से वह यहां के लोगों के लिए किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. हालात की वजह से मजबूर होकर उसे दूसरे विश्व युद्ध के दौरान यूरोप के सफर पर निकलना पड़ता है. और न चाहते हुए भी उसे अपनी नई-नवेली पत्नी ‘निशा’ को साथ ले जाना पड़ता है.

ये है फिल्म की कहानी

जिसके साथ उसका रिश्ता बेहद तनावपूर्ण है. इसके बाद होने वाली घटनाओं का सिलसिला उनकी शादी को कसौटी पर परखता है और वह सबसे बड़ी लड़ाई- यानी अपने भीतर चल रहे संघर्ष का सामना करने के लिए मजबूर हो जाता है. देश और दुनिया के कई लोकेशन पर फिल्माई गई इस प्रेम-कहानी का संदेश काफी मायने रखता है, जो निश्चित तौर पर दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा.
” isDesktop=’true’ id=’6815959′ >

फ़िल्म के डायरेक्टर, नितेश तिवारी ने कहा, ‘महान प्रेम कहानियों का दर्शकों तक पहुंचना बेहद जरूरी होता है ताकि वे उसे महसूस कर सकें, और ऐसी कहानियों को दर्शकों तक पहुंचने के लिए हमेशा एक माध्यम मिल ही जाता है. बीते कुछ सालों में ऐसी कहानियों ने सही मायने में मिसाल कायम की है. जिसकी वजह यह नहीं है कि उन्हें बड़े भव्य तरीके से बनाया और पेश किया गया है. बल्कि दिल को छू लेने वाली, अंदर तक झकझोर देने वाली इन कहानियों, उनके जज्बातों से दर्शकों को जुड़ाव महसूस होता है. बवाल एक भारतीय फिल्म है, जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी. यह फिल्म आपको घबराहट के दौरान दिलो-दिमाग में होने वाली हलचल, एक-साथ होने की खुशी, बिछड़ने का दर्द और इसी तरह के बहुत से जज्बातों का एहसास कराएगी.

टैग: जान्हवी कपूर, Varun Dhawan

Source link

Previous articleOMG: युवक ने आंखों पर पट्टी बांधकर लगाई ब्रिज से छलांग, 13 साल की बालिका ने फांसी लगाकर दी जान
Next articleजी20 संस्कृति कार्यसमूह की तीसरी बैठक में पहली बार बनेगा एक विश्‍व रिकार्ड, यहां जानें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here