Home India राजस्थान: बुजुर्ग दंपति के हाथ पांव बांधकर की हत्या, शव बेड के...

राजस्थान: बुजुर्ग दंपति के हाथ पांव बांधकर की हत्या, शव बेड के नीचे छिपाए, 10 साल से रह रहे थे अकेले

43
0

हाइलाइट्स

झुंझुनूं के खेतड़ी नगर में हुई वारदात
पुलिस ने दंपति के शव लिए कब्जे में
दंपति के घर को पुलिस ने किया सील

कृष्ण शेखावत.

झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के खेतड़ी नगर कस्बे में एक बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी गई. हत्या उनके घर में की गई है. यह दंपति अकेले ही रहते थे. दोनों के शव उनके घर में पड़े मिले हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मृतक के बेटे का इंतजार कर रही है. बेटे के आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. डबल मर्डर की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस के अनुसार हत्या के शिकार हुए दर्शन सिंह (75) पंजाब के रहने वाले थे. दर्शन सिंह एचसीएल के रिटायर्ड कर्मचारी थे. वे बीते करीब दस साल से अपनी पत्नी महेंद्र कौर के साथ खेतड़ी नगर की केसीसी टाउनशिप के आवासीय क्वार्टर में रहते थे. शनिवार रात को दर्शन सिंह और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई. उनके शव बेड के नीचे पड़े मिले हैं. दोनों के हाथ पांव बंधे हुए थे. रविवार को सुबह जब दर्शन सिंह के घर पर कोई हलचल नहीं दिखी तो पड़ोसियों को शंका हुई.

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मकान को किया सील
उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. इस पर पुलिस मौके पहुंची तो घटना का खुलासा हुआ. दर्शन सिंह का बेटा अजमेर रहता है. पुलिस ने उसे सूचित किया. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर मकान को सील कर वहां पुलिस तैनात कर दी है. दर्शन सिंह बेटे के आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. वारदात की सूचना के बाद दर्शन सिंह के मकान पर लोगों की भारी भीड़ लग गई.

रिटायर्ड कर्मचारियों की संस्था से भी जुड़े हुए थे सिंह
दर्शन सिंह से रिटायर्ड कर्मचारियों की संस्था से भी जुड़े हुए थे. वहीं बताया जा रहा है कि वे छोटे स्तर पर ब्याज बट्टे का काम भी करते थे. पुलिस इस मामले में अभी ज्यादा कुछ कहने से बच रही है. वह पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. साक्ष्य जुटाने के लिए वारदात स्थल पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाया गया है. वहीं पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह भी झुंझुनूं से खेतड़ी नगर के लिए रवाना हुए हैं.

टैग: अपराध समाचार, Jhunjhunu news, हत्या का मामला, राजस्थान समाचार

Source link

Previous article‘सइयां मिले लड़कइयां’ का नया वर्जन आउट, मालिनी अवस्थी को ये सिंगर दे रही टक्कर, लगाया भोजपुरी और अवधी का तड़का
Next articleसैफ अली खान ही नहीं, शाही खानदान से आते हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, लेकिन स्टार बनने कई साल घिसी ऐड़ियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here