Home India दिल्ली : DCP ऑफिस पहुंचे बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने लगाया...

दिल्ली : DCP ऑफिस पहुंचे बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने लगाया दरबार, पुलिस अफसरों के भी खोले पर्चे

47
0

शिवम सिंह
नई दिल्ली.
राजधानी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन पहुंचे बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा में भारी भीड़ जुटी. उनका कार्यक्रम यूं तो बेहद सफल रहा, लेकिन अब एक बार फिर उनसे विवाद जुड़ता नजर आ रहा है. यहां दिल्ली पुलिस भी उनके सामने नतमस्तक दिखी. अफसरों ने बाबा को डीसीपी ऑफिस आने का निमंत्रण दिया. इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री ने DCP दफ्तर में गद्दी पर विराजमान होकर दरबार सजा दिया. इस दौरान दिल्ली पुलिस के अधिकारी अपना भविष्य जानने को बेताब दिखे, जिसके बाद बागेश्वर बाबा ने अफसरों के पर्चे भी खोले.

बताते हैं कि दिल्ली में कथा के दौरान अत्यधिक भीड़ को संभालने के लिए दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवान बड़ी संख्या में मौजूद रहे. 3 दिवसीय कार्यक्रम का समापन हुआ तो दिल्ली पुलिस के अफसरों ने बाबा को डीसीपी ऑफिस आने का निमंत्रण दिया. न्योते पर DCP ऑफिस पहुंचे बाबा बागेश्वर धाम ने उसी कांफ्रेंस रूम में जहां दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारी महत्वपूर्ण मुद्दों पर बैठक करते हैं वहां अपना दरबार सजा दिया. ऑफिस के ही कान्फ्रेंसिंग रूम में बाबा विराजमान हो गए और पुलिस अधिकारियों ने वर्दी में ही उन्हें अपना परिचय देना शुरू कर दिया.

Bageshwar Dham, Dhirendra Shastri, Dhirendra Shastri Darbar in Delhi DCP Office, Dhirendra Shastri in Delhi, Bageshwar Dham Darbar in Delhi, Mystery of Bageshwar Dham Darbar, Delhi Police, Dhirendra Shastri future orator, New Delhi News, New Delhi News Today, New Delhi Latest News, Delhi IP Extension Dhirendra Shastri Darbar, Hanumant Katha, बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने DCP दफ्तर में लगाया दरबार, खोले पुलिस अफसरों के पर्चे,DCP office police bowed down Dhirendra Shastri Darbar,

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने DCP ऑफिस पहुंचे तो पुलिस के अधिकारी हाथ जोड़कर भविष्य जानने का अनुरोध करते दिखे.

वर्दी में नतमस्तक दिखी पुलिस
सूत्रों की मानें तो कई पुलिस अधिकारियों ने बाबा से अपना भविष्य पूछा. हालांकि कार्यक्रम के दौरान फोटो और वीडियो बनाने पर सख्त मनाही थी, लेकिन न्यूज 18 को फिर भी सूत्रों से ये तस्वीर मिली है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दिल्ली में बारिश की वजह से फैली अव्यवस्था को छोड़कर पुलिस बाबा बागेश्वर के सामने नतमस्तक हो रही है. इस दौरान कॉन्फ्रेंस रूम में बैठे अधिकारियों को देखें तो वो वर्दी में नजर आ रहे हैं.

बाबा ने खोला पुलिस अधिकारियों का पर्चा
सूत्रों ने नेटवर्क 18 को बताया कि कई अधिकारी बाबा से अपना भविष्य जानना चाह रहे थे इसलिए बाबा ने उनका वहां पर्चा भी खोला है. बाबा बागेश्वर करीब एक घंटा डीसीपी ईस्ट ऑफिस में रहे. ऐसी वीडियो और फोटो पहली बार सामने आई है, जहां बाबा ने पुलिस ऑफिस में ही अपना दरबार लगा दिया हो.

टैग: Bageshwar Dham, दिल्ली पुलिस, Dhirendra Shastri, नई दिल्ली खबर

Source link

Previous article‘चक दे इंडिया’ से ‘दंगल’ तक… इमोशन से भरपूर हैं ये 5 फिल्में, क्लाइमैक्स देख नहीं रोक पाएंगे अपने आंसू
Next articleHarry brook world record : सबसे महंगा खिलाड़ी IPL में रनों के लिए था तरसा, ताने भी सुने, अब टेस्ट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here