Home Cricket ऋषभ पंत पहुंचे मैदान पर, टी20 के कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ...

ऋषभ पंत पहुंचे मैदान पर, टी20 के कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ मस्ती करते दिखे, IPL में बिखेरेंगे जलवा!

41
0

नई दिल्ली. टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर ऋषभ पंत का पिछले साल भयानक कार एक्सीडेंट हो गया था. कार में आग लगने के बाद पंत ने कूदकर अपनी जान बचाई थी. वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उन्हें घुटने का ऑपरेशन तक कराना पड़ा. अभी वे बेंगलुरु स्थित एनसीए में रिहैब कर रहे हैं. वे लंबे समय के लिए टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. पिछले दिनों दिल्ली बोर्ड के पदाधिरकारी पंत से मिले और बताया था कि वे उम्मीद के मुताबिक तेजी से रिकवर कर रहे हैं. ऐसे में पंत के आईपीएल 2024 तक मैदान पर वापसी करने की उम्मीद जताई जा रही है.

दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले बेंगलुरु में खेले गए. इस दौरान ऋषभ पंत भी मुकाबला देखने स्टेडियम पहुंचे. वे टी20 के कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ मस्ती करते हुए दिखे. टीम इंडिया अभी वेस्टइंडीज में है. दोनों के बीच 12 जुलाई से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है. पंड्या टेस्ट टीम से बाहर हैं. हालांकि वे वनडे और टी20 सीरीज में दिखेंगे. वनडे के मुकाबले 27 जुलाई से शुरू होने हैं. इसके बाद 5 मैचों की वनडे सीरीज 3 अगस्त से खेली जाएगी.

विकेटकीपिंग को लेकर समस्या
बीसीसीआई के पदाधिकारी ने पिछले दिनों बताया था कि ऋषभ पंत की चोट में सुधार हो रहा है. लेकिन उनके विकेटकीपिंग करने के लिए फिट होने में 3 महीने लगेंगे या 6 महीने. अभी इस बारे में कुछ नहीं जा सकता है. उम्र को देखते हुए अभी उनके पास काफी क्रिकेट बाकी है. ऐसे में कोई भी जल्दबाजी उनको लेकर नहीं की जाएगी. पंत ने टेस्ट क्रिकेट में खास प्रभाव छोड़ा. उनकी अनुपस्थिति में केएस भरत को खेलने को मौका मिला, लेकिन वे अब तक प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे हैं.

ICC वर्ल्ड कप 2023 को लेकर नया पेंच, पाकिस्तान ने कहा- अहमदाबाद तो ठीक, लेकिन हम भारत नहीं आएंगे, यदि…

टीम इंडिया के सामने दोहरी परेशानी है. ऋषभ पंत के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी पिछले साल से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. हालांकि उन्होंने अभी एनसीए में गेंदबाजी शुरू कर दी है. लेकिन वे पूरी तरह कब तक फिट हो जाएंगे. इस बारे में बीसीसीआई की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. इस साल अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. ऐसे में बुमराह टीम के लिए अहम रहने वाले हैं.

टैग: हार्दिक पंड्या, Rishabh Pant, टीम इंडिया

Source link

Previous articleCUET PG Answer Key 2023 Date: सीयूईटी पीजी आंसर की किसी भी समय हो सकता है जारी, ऐसे आसानी करें डाउनलोड
Next article72 Hoorain box office Collection: खूब हुआ हो-हल्ला, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर डगमगाई ’72 हूरें’, अब तक सिर्फ इतनी कमाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here